Menu
blogid : 312 postid : 1389401

‘विरुषका’ की शादी को पूरे हुए एक साल, शेयर की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली की ड्रीम वेडिग 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई। भले ही स्टार्स की शादी को एक साल बीत गए लेकिन ये शादी बीते साल सबसे ज्यादा चर्चा में रही। अनुष्का-विराट की तस्वीरों के लिए फैंस ने बेसब्री से इंतजार किया। इस शादी को भले ही एक साल हो गए हो, लेकिन आज भी फैंस इनकी शादी की तस्वीरों को बेहद खूबसूरत कहते हैं।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 11 Dec, 2018

 

 

 

कोहली ने फेयरीटेल वेडिंग की जारी की तस्वीरें

 

 

विराट कोहली ने फेयरीटेल वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, यकीन नहीं होता एक साल बीत गए। ऐसा लग रहा है जैसे कल की बात हो। समय बहुत तेजी से भागता है। शादी की सालगिरह मुबाकर को मेरे सबसे खास दोस्त और मेरे प्यार।

 

अनुष्का ने शेयर किया खास वीडियो

 

View this post on Instagram

It's heaven, when you don't sense time passing by … It's heaven, when you marry a good 'man' … 💞

AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

अनुष्का ने इस खास दिन पर विराट को बधाई देते हुए शादी का एक खास वीडियो शेयर किया। इस वीडियो सात फेरों के लिए मंडप पर जाते अनुष्का बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। विराट और अनुष्का की शादी के मौके पर सामने आया वीडियो वायरल हो गया है। दो मिनट में इन वीडियो और तस्वीरों को लाखों लाइक मिल गए हैं। इस वीडियो में विराट अनुष्का को अपनी पत्नी कहकर संबोधित कर रहे हैं औऱ साथ ही कह रहे हैं कि वो अब एक जिम्मेदार इंसान बन गए हैं।

 

अक्सर घर में समय बिताना चाहता हूं

 

 

शादी के एक साल बाद दोनों की जिंदगी में कई बदलाव आए, हाल ही में विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का से मिलने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। दरअसल विराट ये इंटरव्यू ऑस्ट्रेलिय क पूर्व विकेटरीपर गिलक्रिस्ट को दे रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं जब से अनुष्का से मिला, मेरी लाइफ में सकारात्मक बदलाव लगातार हुए हैं। मैं पहले लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था, अनुष्का से मैनें बहुत सी चीजें सीखीं हैं। हम दोनों अपने प्रोफेशन में काफी बिजी रहते हैं, ऐसे में जब भी मौका मिलता है हम वक्त जरूर बिताते हैं। मुंबई में रहने की वजह से एक-दूसरे के साथ समय बिताना आसान होता है। लेकिन कई बार लोग सोचते हैं कि हम दोनों कैसे वक्त बिताते हैं तो सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय बिताते हैं। मिलने पर घर पर साथ रहते हैं, जैसा एक आम इंसान करता है’।

 

ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगी पहली सालगिरह

 

 

बता दें विराट-अनुष्का ने इटली में 11 दिसंबर को प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी. इस शादी के बाद स्टार्स ने मुंबई में रिसेप्शन रखा था। इन दिनों विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में अपनी मैच में बिजी हैं। इसलिए शादी की सालगिरह का जश्न मनाने अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो के से वक्त निकालकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं हुई हैं।

 

शादी के बाद हिट हुए कोहली

 

 

लेडी लक अनुष्का के लाअफ में आने के बाद विराट के प्रर्दशन में और भी निखा आया है।  विराट कोहली के लिए 2018 सुनहरा रहा है, टेस्ट में उन्होंने नए मुकाम हासिल किए हैं. 2018 मे विराट कोहली ने 11 टेस्ट की 20 पारियों में 1100 रन बनाए हैं। जिसमें 4 सेंचुरी और 4 अर्धशतक शामिल है। विराट कोहली ने 2018 में 14 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 1202 रन बनाए हैं। जिसमें 6 सेंचुरी और 3 हाफ सेंचुरी शामिल है। जिसमें 2 मैन ऑफ द मैच और 2 मैन ऑफ द सीरीज शामिल है। वनडे रैंकिंग में वो टॉप पर हैं, 10 हजार रन भी उन्होंने सबसे तेज जड़े हैं।…Next

 

Read More:

सानिया और शोएब का बेटा किस देश का होगा नागरिक, क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

चाइना की हैं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा की मां, 6 साल में टूट गई थी ज्वाला की शादी

सड़क पर भीख मांगने को मजबूर पैरा-एथलीट, सरकार से नहीं कोई मदद

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *