Menu
blogid : 312 postid : 1389946

विराट कोहली से बहस के बाद अंपायर को आया इतना गुस्सा कि लात मारकर तोड़ दिया दरवाजा

Pratima Jaiswal

7 May, 2019

आईपीएल मैच हार- जीत से परे हमेशा से कई रोचक किस्सों से भी भरे रहे हैं। हर सीजन में कोई न कोई ऐसी बात हो जाती है, जो फैंस के बीच वायरल होने लगती है। कभी टो टीमों के खिलाड़ियों के बीच झड़प हो जाती है, तो कभी कोई फैन मैदान में आकर अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलना चाहता है। ऐसी खबरें आपने भी सुनी होगी लेकिन आईपीएल 2019 में ऐसी घटना घटी, जो काफी हैरान करने वाली है। इस घटना में अंपायर को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने दरवाजे को लात मारकर तोड़ दिया। मामला बीते शनिवार (4 मई) का है, जब रॉयल चैलेंजर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें इस टूर्नमेंट में लीग राउंड का अपना-अपना आखिरी मैच खेल रही थीं। इस दौरान अंपायर नीजल लॉन्ग ने RCB के तेज गेंदबाज उमेश यादव की एक गेंद को नोबॉल करार दे दिया। 50 वर्षीय नीजल लॉन्ग आईसीसी के एलीट पैनल में शामिल हैं।

 

 

विराट कोहली से बहस के बाद दरवाजे पर मारी जोरदार लात
मैच के दौरान रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली और अंपायर लॉन्ग के बीच बहस हो गई। इस बहस के बाद अंपायर लॉन्ग इतने नाराज थे कि वह हैदराबाद की पारी के बाद अंपायर रूम में पहुंचे तो, उन्होंने अपना गुस्सा निकालने के लिए अंपायर रूम के दरवाजे पर ही लात मार दी। गुस्से में आए लॉन्ग की लात इतनी तेज थी कि अंपायर रूम का दरवाजा ही डैमेज हो गया।

 

टीवी रिप्ले दिखा अंपायर का गलत फैसला
जब टीवी रिप्ले में फुटेज सामने आया, तो मामला साफ हो गया कि उमेश यादव का पिछला पैर लाइन के पीछे ही पड़ा था। नियमों के अनुसार यह नोबॉल नहीं थी, जिससे बोलर और उनके कप्तान का अंपायर से नाराज होना लाजमी था। मैदान में लगी स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद उमेश यादव और विराट कोहली ने अंपायर के इस निर्णय का विरोध किया।हालांकि, अंपायर ने यहां निर्णय वापस नहीं लिया।…Next

 

Read More :

Happy Birthday Master Blaster : क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी ऐसे करोड़ों कमाते हैं सचिन तेंदुलकर

फोर्ब्स इंडिया 2018 की लिस्ट में इन भारतीय खिलाड़ियों का रहा जलवा

महेंद्र सिंह धोनी से विराट कोहली तक, ये हैं 6 सबसे अमीर भारतीय क्रिकेटर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *