Menu
blogid : 312 postid : 1394582

टोक्यो ओलंपिक में कोच ने किया प्यार का इजहार, मैच हारने से दुखी महिला एथलीट ने ऐसे दिया जवाब

जापान की राजधानी टोक्यो में ओलंपिक खेलों का अयोजन चल रहा है। यहां दुनियाभर से अलग अलग खेलों के महारथी मेडल जीतने पहुंचे हैं। अर्जेंटीना के कोच ने ओलंपिक मैच के बाद अपनी शार्गिद से प्यार का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रख दिया। मैच के बाद इंटरव्यू दे रही प्लेयर को ऐसा प्रस्ताव मिलने के बाद वहां का नजारा बदल गया।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 Jul, 2021

 

Athlete Perez Maurice and Coach Lucas Guillermo Saucedo

 

अर्जेंटीना की तलवारबाज को शादी का प्रस्ताव
अर्जेंटीना की तलवारबाज मारिया बेलेने पेरेज मॉरिस सोमवार को अपना मुकाबला खेल रही थीं। काफी जद्दोजहद के बावजूद वह अपनी विपक्षी प्लेयर हंगरी की ऐना मोर्टन पर जीत हासिल नहीं कर सकीं। मैच के बाद जब वह इंटरव्यू दे रही थीं। तब वह दंग रह गईं, क्योंकि उनके कोच लुकास गुलिर्मो सॉसेदो एक लेटर लिए थे, जिसमें लिखा था विल यू मी।

इंटरव्यू में लेटर लिखकर पहुंचे थे कोच
36 वर्षीय पेरेज मॉरिस ने इंटरव्यू के दौरान शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद अपने कोच को गले लगा लिया और शादी के लिए हामी भर दी। पेरेज मॉरिस मैच हारने से काफी निराश थीं, लेकिन उनका दिन खुशी के साथ खत्म हुआ। कोच लुकास गुलिर्मो सॉसेदो और पेरेज मॉरिस लंबे वक्त से रिलेशनशिप में भी थे।

एथलीट ने शादी के लिए हां कर दी
कोच लुकास सॉसेदो ने इंटरव्यू में कहा कि मैं पेरेज मॉरिस से प्यार करता हूं, मैच हारने के बाद वह बहुत दुखी थी। मैंने उसे प्रपोज करने और खुश करने के लिए एक लेटर में शादी का प्रस्ताव लिखकर सामने पहुंच गया। पेरेज मॉरिस ने अपने कोच के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। मॉरिस और सॉसेदो की मुलाकात तलवारबाजी खेल के दौरान ही अर्जेंटीना में हुई थी।


17 साल से चल रहा था रिलेशनिशप

पेरेज मॉरिस अर्जेंटीना के लिए विश्व स्तर पर कई मेडल्स जीत चुकी हैं। वहीं, कोच लुकास सॉसेदो भी तलवारबाजी में अर्जेंटीना के दिग्गज प्लेयर रहे हैं। दोनों के बीच 17 साल से रिलेशनशिप है, जो टोक्यो ओलंपिक में शादी के प्रस्ताव तक जा पहुंचा। कोच और प्लेयर के प्यार की कहानी ने विश्वभर के प्रशंसकों को खुश कर दिया।…Next

 

 

 

ये भी पढ़ें : 

Tokyo Olympics: ओलंपिक गोल्ड जीतने पर आईओसी देगा मोटी रकम

खेल रत्‍न और अर्जुन अवॉर्ड के लिए लिस्‍ट में इन 5 क्रिकेटर्स के नाम

तीरंदाजी विश्वकप में पति-पत्नी की जोड़ी ने रचा इतिहास

फुटबॉलर सुनील छेत्री ने लिओनेल मेसी का रिकॉर्ड तोड़ा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *