Menu
blogid : 312 postid : 1389164

सचिन की बात याद करके रोने लगे श्रीसंत, कहा ‘पूरी टीम में बस अकेले उन्होंने की थी मेरी तारीफ’

बिग बॉस में इस बार भारत के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत ने हिस्सा लिया है और जब से वो घर में आए हैं आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। वैसे तो श्रीसंत अक्सर अपने गुस्से की वजह से चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार अपना एक अलग रुप दिखाया। दरअसल, ‘बिग बॉस 12’ में एक श्रीसंत फूट-फूट कर रोते नजर आये, इसी हफ्ते के शो में उन्‍होंने कैमरा के सामने वर्ल्‍ड कप से जुड़ी घटना का जिक्र किया और रो पड़े, इस दौरान उन्होंने कई सारी बातें की और इस दौरान अनूप जलोटा ने उन्हें सहारा दिया।

Shilpi Singh
Shilpi Singh 16 Oct, 2018

 

 

श्रीसंत को याद आया विश्वकप

बिग बॉस सीजन 12 में श्रीसंत की मौजूदगी के बाद चर्चा थी कि इस बार घर से क्रिकेट की बहुत सारी कहानियां निकल कर बाहर आएंगी। श्रीसंत खुद विवादों में रहे हैं, उन पर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप भी लगे। लेकिन 4 हफ्ते तक बिग बॉस के घर में उन्होंने क्रिकेट पर ऐसा कुछ भी नहीं कहा जो उनके जीवन से जुड़ा हो। हालांकि, सोमवार को दिखाए एपिसोड में श्रीसंत ने क्रिकेट पर बातचीत शुरू कर दी। उन्होंने 2011 विश्वकप का दिलचस्प किस्सा साझा किया।

 

 

2011 वर्ल्ड कप याद करके हुए भावुक

श्रीसंत अभी सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ हैं और इसी दौरान वो 2011 वर्ल्ड कप को याद कर खूब रोए। उन्होंने कैमरे के सामने उस वक्त का एक किस्सा सुनाया और पुरानी बातों को याद करके बच्चों की तरह रोने लगे। सीक्रेट रूम में मौजूद अनूप जलोटा ने उन्हें चुप कराने और ढांढस बंधाने की कोशिश की। सीक्रेट रूम में श्रीसंत ने कैमरा की तरफ देख कर बताया कि वह वर्ल्ड कप के बाद हुई एक घटना के लिए सचिन तेंदुलकर के बहुत-बहुत शुक्रगुजार हैं।

 

 

केवल सचिन ने मेरा नाम लिया था

श्रीसंत ने बताया, ‘वर्ल्ड कप के बाद लोगों ने उनका नाम तक लेना बंद कर दिया था। कुछ साल बाद हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब वर्ल्ड कप में सभी खिलाड़ियों के योगदान को लेकर बात हुई तब सभी का नाम लिया गया, लेकिन श्रीसंत का नाम किसी ने नहीं लिया’। श्रीसंत ने बताया, ‘उस वक्त सचिन तेंदुलकर ने उनका नाम लिया था और इसके लिए वह उनके शुक्रगुजार हैं, सचिन ने तब कहा था उस मैच में श्री भी था और उसने बहुत अच्छा खेला’।

 

 

“मैं दिल से माफी मांगता हूं”

इसके बाद श्रीसंत ने कहा कि, अगर जनता को यह लगता है कि मैं गलत हूं और मैंने सही काम नहीं किया, तो इसके लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। यहीं नहीं, श्रीसंत ने एक बार फिर नेशनल टीम की तरफ से खेलने की भी इच्‍छा जाहिर की। हालांकि, इसके बाद श्रीसंत ने कहा,’अगर भगवान ने चाहा तो फिर से खेलेंगे. लेकिन तब तक मेरे पैर…’ यह कहते-कहते उनकी आंखें भर आई और वे अपना चेहरा टीशर्ट में छुपाकर बच्‍चों की तरह फूट-फूट कर रो पड़े।

 

 

श्री को चुप कराते दिखे अनूप

इस दौरान श्रीसंत को रोता देखकर अनूप ने उन्हें चुक कराने की कोशिश करते दिखे, ‘अनूप ने श्रीसंत को चुप कराते हुए कहा कि, रो मत लोग आपको सपोर्ट करते हैं और लोग तुम्हे सर्पोट करेंगे’….Next

 

Read More:

ये है हिजाब वाली बॉडी बिल्डर लड़की, केरल की बनी सबसे ताकतवर महिला

चाइना की हैं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा की मां, 6 साल में टूट गई थी ज्वाला की शादी

सड़क पर भीख मांगने को मजबूर पैरा-एथलीट, सरकार से नहीं कोई मदद

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *