Menu
blogid : 312 postid : 1317970

पीवी सिंधु कमाई के मामले में धोनी और इन सितारों से निकली आगे, कोहली से है इतनी दूर

भारत में अगर कोई खेल सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, तो वो है क्रिकेट. भारत के क्रिकेटर आईपीएल और विज्ञापनों से लाखों कमाते हैं, लेकिन इस मामले में दूसरे खेलों के खिलाड़ी पीछे रह जाते हैं.


crickter


लेकिन रियो ओलंपिक रजत पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने इस रेस में विज्ञापन के सबसे बड़े चेहरे और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मात दे दी है.


ओलंपिक में रजत पदक विजेता हैं सिंधु

ओलंपिक में भारत को बैडमिंटन में पहली बार रजत पदक दिलाने वाली पीवी सिंधु रातों-रात मशहूर हो गई थी. उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि कई मशहूर ब्रांड उन्हें अपना चेहरा बना रहे हैं. सिंधु अब लोकप्रियता और कमाई के मामले में क्रिकेट स्टार्स को भी पीछे छोडऩे लगी हैं.


OLYMPICS


सानिया मिर्जा और सायना नेहवाल से कोसों आगे सिंधु

सिंधु को ब्रैंड विज्ञापनों से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अधिक रकम मिल रही है. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन वो भारत टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और बैडमिंटन की सफल खिलाड़ी सायना नेहवाल से आगे निकल चुकी हैं.


sindhu


कोहली से पीछे लेकिन धोनी से आगे

तुहिन मिश्रा ने सिंधु के विज्ञापनों की जानकारी बताते हुए कहा कि, सिंधु की फीस 1-1.25 करोड़ रुपये प्रतिदिन की है, वहीं कोहली एक दिन के 2 करोड़ तक कमाते हैं. धोनी पीछे रह गए क्योंकि जब वो सफल थे, तो उन्हें इससे कम पैसे मिले थे विज्ञापनों के.

ms


1 करोड़ से ज्यादा हो गई है फीस

सिंधु ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला ऐथलीट हैं, ओलिंपिक में उनकी सफलता के बाद उनकी फीस 15-25 लाख रुपये से बढ़कर 1 करोड़ रुपये से अधिक हो गई थी. सिंधु ने पिछले पांच महीनों में लगभग 30 करोड़ रुपये की डील्स साइन की है.


sindhu



कई खिलाड़ियों से आगे निकली सिंधु

पीवी सिंधु के स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म बेसलाइन वेंचर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और को-फाउंडर तुहिन मिश्रा ने बताया, ‘सिंधु अब अन्य महिला ऐथलीटों और नॉन-क्रिकेटर्स, दोनों से आगे हैं. हम ये चाहते हैं कि वो जो भी ब्रैंड्स के साथ जुड़े वो करार लंबे समय तक के लिए हो ताकि इस दौरान वो अपने खेल पर ध्यान रखें’…Next


Read More:

रांची के छोटे से घर में रहते थे धोनी, आज हैं भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर…इतनी है कमाई

ये भारतीय खिलाड़ी है दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेटर, इन 7 क्रिकेटर्स पर भी बरसता है पैसा

कोहली और धोनी से कई गुना अमीर है यह प्लेयर, जानें कौन है दुनिया का सबसे महंगा खिलाडी़

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *