Menu
blogid : 312 postid : 1391213

धोनी के डाई हार्ड फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कलर में रंग दिया अपना घर

Rizwan Noor Khan

16 Oct, 2020

लोग क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से कितना प्यार करते हैं इसकी बानगी है चेन्नई का एक घर और उसके मालिक। दरअसल, जबरा फैन ने अपने पूरे घर को चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कलर यानी पीले करल से रंग दिया गया है। इसके अलावा धोनी के कई चित्र भी पेंट करवाए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने यह बात अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर की है।

Image courtesy : CSK Twitter

गोपीकृष्णन ने सम्मान में रंगा अपना घर
तमिलनाडु के कुडालोर जिले के अरंगुर में अपने परिवार के साथ रहने वाले गोपीकृष्णन ने अपने पूरे घर को सीएसके के कलर से रंग दिया है। गोपी कृष्णन पिछले 12 सालों से दुबई में जॉब कर रहे हैं और पिछले महीने वह अपने घर लौटे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह शुरु से ही धोनी और सीएसके के फैन रहे हैं।

दीवारों पर धोनी के चित्र भी बनाए
जब वह दुबई से लौटे तो उनके दोस्त सीएसके और धोनी की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल उठाने लगे। उन्होंने तब अपने दोस्तों का मुंह बंद करा दिया। गोपी कृष्णन ने धोनी और सीएसके के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए अपने घर को रंगने का फैसला किया। उन्होंने सीएसके के कलर से पूरे घर को रंग दिया और धोनी के चित्र भी पेंट कराए।

दो वजहों से घर को कलर किया
गोपी कृष्णन के मुताबिक उन्होंने ऐसा दो वजहों से किया, एक तो अपना समर्थन और प्यार जताने के लिए और दूसरा टीम के अच्छा परफॉर्म करने के लिए। उनका मानना है कि आसपड़ोस में धोनी और सीएसके के प्रति नकरात्मकता थोड़ी बढ़ गई थी तो उसे कम करने के लिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

Image courtesy : CSK Twitter

पूरे घर को रंगने में लगी मोटी रकम
गोपी कृष्णन ने दीवारों पर धोनी के चित्र पेंट कराने के लिए सरकारी स्कूल के ड्राइंग शिक्षक पोन सेलवरासु की मदद ली। दोनों ने मिलकर धोनी का चित्र और सीएसके का लोगो बनाया। गोपी कृष्णन के मुताबिक पूरे घर को पेंट करने में 1 लाख से ज्यादा रुपये खर्च हुए हैं।…NEXT

 

Read More : बैट को मोडीफाइ करते हैं नितीश राणा

केकेआर के नाम एक भी कैच नहीं छोड़ने का रिकॉर्ड

आईपीएल से बाहर हुए भुवनेश्वर कुमार और अमित मिश्रा 

IPL के टॉप रन स्कोरर क्लब में रोहित शर्मा की एंट्री

ये हैं सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली महिला बल्लेबाज

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *