Menu
blogid : 312 postid : 1394956

आईपीएल नहीं खेलेगा आरसीबी का ऑलराउंडर, DC के बल्लेबाज की वापसी पक्की, बिन्नी ने लिया सन्यास

आईपीएल में विराट कोहली की टीम RCB के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर प्लेयर वॉशिंगटन सुंदर यूएई में होने वाले आईपीएल के बाकी मैचों में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं, आईपीएल से पहले गंभीर रूप से चोटिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स का बल्लेबाज पक्की हो गई है और उन्हें कप्तानी मिलने की भी संभावना है। उधर, 1983 विश्वकप जीतने वाले प्लेयर रोजर बिन्नी के बेटे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 31 Aug, 2021

 

 

यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल
कोरोना की वजह से मई 2021 में आईपीएल को 29 मैच खेले जाने के बाद स्थगित किया गया था। अब 19 सितंबर से यूएई में बाकी 31 मैच खेले जाने हैं। यूएई में पहली भिड़ंत दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगी। सीएसके और मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स के अलावा कई टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं।

वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल से बाहर- 
आईपीएल में विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के लिए खेलने वाले वॉशिंगटन सुंदर यूएई में होने वाले बाकी 31 मैचों से बाहर हो गए हैं। वॉशिंगटन सुंदर अंगुली में गंभीर चौट लगने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। आरसीबी ने वॉशिंगटन की जगह बंगाल के लिए खेलने वाले गेंदबाज आकाशदीप को स्क्वॉड में जगह दी है।

अय्यर को मिल सकती है कप्तानी- 
आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर का यूएई में आईपीएल खेलना लगभग पक्का हो गया है। डीसी के यूएई पहुंचने के पहले से ही श्रेयस वहां पर डेरा जमाए हुए हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं। बीते दिनों प्रैक्टिस मैच में अय्यर ने एक ओवर में छक्के-चौके की मदद से 13 रन लिए थे। उनकी फिटनेस बेहतर हो गई है और उन्हें डीसी की कप्तानी भी मिल सकती है।

 

 

स्टुअर्ट बिन्नी ने सन्यास लिया-  
1983 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे दिग्गज क्रिकेटर रोजर बिनी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर दिया है। 7 साल के छोटे करियर में उन्होंने 23 टेस्ट, वनडे ओर टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रंखला में स्टुअर्ट बिन्नी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *