Menu
blogid : 312 postid : 1389867

चेन्नई एयरपोर्ट के फर्श पर सोते दिखे धोनी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Pratima Jaiswal

11 Apr, 2019

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा अक्सर कई बातों की वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी वो फैंस के साथ मजाकिया अंदाज की वजह से सुर्खियों में आते हैं तो कभी अपनी कूलनेस के चलते वो खबरों में दिखाई देते हैं। अब धोनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और साथ में ऐसा कैप्शन दिया जिसमें मैच के समय को लेकर चिंता जाहिर हो रही है। इस तस्वीर में धोनी चेन्नई एयरपोर्ट पर फर्श पर सोते दिखे।

 

 

 

फोटो के साथ शेयर की यह कैप्शन
धोनी ने कैप्शन में लिखा, ‘IPL टाइमिंग की आदत पड़ने के बाद यही होता है जब फ्लाइट सुबह की हो।’ बता दें कि मैच की अवधि को लेकर इस बार के आईपीएल टूर्नामेंट की आलोचना की जा रही है। कई क्रिकेटरों ने इस बारे में आपत्ति जताई है।

 

 

View this post on Instagram

After getting used to IPL timing this is what happens if u have a morning flight

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

आईपीएल मैचों का टाइट शेड्यूल
आईपीएल का शेड्यूल कुछ इस तरह बनाया गया है कि कई टीमों को तीन दिन के अंदर दो मैच खेलने पड़ते हैं। इन्हीं दिनों में उन्हें सफर भी करना पड़ता है। आज चेन्नई का मैच राजस्थान रॉयल्स से है। यह मैच जयपुर के सवाई माधोपुर स्टेडियम में होगा।

 

100 मैचों की जीत से एक कदम दूर धोनी
सीएसके का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है। दोनों टीमों के आपसी मुकाबलों पर नजर डालें तो धोनी के लिए यह रेकॉर्ड बहुत मुश्किल नजर नहीं आता है। अभी तक आईपीएल में चेन्नै और राजस्थान के बीच हुए 20 मुकाबलों में चेन्नै ने 13 में जीत हासिल की है जबकि राजस्थान की टीम ने सात मैच जीते हैं। इस सीजन में जब राजस्थान की टीम ने चेन्नै के खिलाफ मुकाबला खेला था तब उसे 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा अक्सर कई बातों की वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी वो फैंस के साथ मजाकिया अंदाज की वजह से सुर्खियों में आते हैं तो कभी अपनी कूलनेस के चलते वो खबरों में दिखाई देते हैं। अब धोनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में है।

 

 

फोटो के साथ शेयर की यह कैप्शन
धोनी ने कैप्शन में लिखा, ‘IPL टाइमिंग की आदत पड़ने के बाद यही होता है जब फ्लाइट सुबह की हो।’ बता दें कि मैच की अवधि को लेकर इस बार के आईपीएल टूर्नामेंट की आलोचना की जा रही है। कई क्रिकेटरों ने इस बारे में आपत्ति जताई है।

 

आईपीएल मैचों का टाइट शेड्यूल
आईपीएल का शेड्यूल कुछ इस तरह बनाया गया है कि कई टीमों को तीन दिन के अंदर दो मैच खेलने पड़ते हैं। इन्हीं दिनों में उन्हें सफर भी करना पड़ता है। आज चेन्नै का मैच राजस्थान रॉयल्स से है। यह मैच जयपुर के सवाई माधोपुर स्टेडियम में होगा।

 

 

100 मैचों की जीत से एक कदम दूर धोनी
सीएसके का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है। दोनों टीमों के आपसी मुकाबलों पर नजर डालें तो धोनी के लिए यह रेकॉर्ड बहुत मुश्किल नजर नहीं आता है। अभी तक आईपीएल में चेन्नै और राजस्थान के बीच हुए 20 मुकाबलों में चेन्नै ने 13 में जीत हासिल की है जबकि राजस्थान की टीम ने सात मैच जीते हैं। इस सीजन में जब राजस्थान की टीम ने चेन्नै के खिलाफ मुकाबला खेला था तब उसे 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।…Next

 

Read More :

IPL 2019 : डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बनाया ऐसा रिकॉर्ड जिसे वो दोहराना नहीं चाहेंगे

सौरव गांगुली का वो रूममेट जिसने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद में चटका दिया विकेट, रिकॉर्ड के बाद भी टीम में नहीं मिली जगह

महेंद्र सिंह धोनी से विराट कोहली तक, ये हैं 6 सबसे अमीर भारतीय क्रिकेटर

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *