Menu
blogid : 312 postid : 1394600

टीम इंडिया का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना, श्रीलंका के साथ दूसरा टी20 टला, सीरीज पर संकट

कोरोना वायरस टीम इंडिया का पीछा नहीं छोड़ रहा है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम के प्लेयर रिषभ पंत के बाद अब श्रीलंका दौरे पर गई टीम पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ गए प्लेयर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में 27 जुलाई को होने वाला टूसरा टी20 मुकाबला एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 Jul, 2021

 

क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव मिले
बीसीसीआई के अनुसार ऑलराउंडर प्लेयर क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंगलवार की सुबह रिपोर्ट आने के बाद क्रुणाल पांड्या को तत्काल आईसोलेट करते हुए मेडिकल निगरानी में रखा गया है। बीसीसीआई के मुताबिक पांड्या के क्लोज रहे 8 अन्य प्लेयर्स को भी आईसोलेट किया गया है। सभी का कोविड टेस्टिंग और निगरानी चल रही है।

टी20 मैच एक दिन आगे बढ़ाया गया
कोरोना के हालात को देखते हुए बीसीसीआई ने 27 जुलाई को होने वाले टी20 सीरीज के दूसरे मैच को एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह टी20 मैच 28 जुलाई को पहले की तरह तय समय पर खेला जाएगा। हालांकि, 8 अन्य प्लेयर्स में से कोई और यदि भी पॉजिटिव पाया जाता है तो सीरीज संकट में पड़ सकती है।

कुछ दिन पहले पॉजिटव हुए थे पंत
इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ गए विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत करीब 15 दिन पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे। उनके क्लोज रहे रिद्धिमान साहा, बॉलिंग कोच बी अरुण और अभिमन्यु ईश्वरन को आईसोलेट किया गया था। बीते दिनों ही रिषभ पंत रिकवर हुए हैं और अन्य प्लेयर्स भी आईसोलेशन से बाहर आ चुके हैं।

टी20 सीरीज पर संकट के बादल
श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया राहुल द्रविड़ की निगरानी और शिखर धवन की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन कर रही है। 13 जुलाई से शुरु हुए दौरे में पहले 3 वनडै मैचों की श्रंखला पर भारत ने आसानी से जीत हासिल की। अब 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच जीतकर इसपर भी पकड़ बना ली है। कोरोना संक्रमण की वजह से टी20 सीरीज के पूरे होने पर संकट खड़ा होता दिख रहा है।…Next

 

 

ये भी पढ़ें : 

खेल रत्‍न और अर्जुन अवॉर्ड के लिए लिस्‍ट में इन 5 क्रिकेटर्स के नाम

ICC Ranking:  रोहित शर्मा टेस्‍ट में दुनिया के नंबर वन ओपनर

BCCI ने कहा- भारत में नहीं यूएई में खेला जाएगा T20 वर्ल्‍डकप 

तीरंदाजी विश्वकप में पति-पत्नी की जोड़ी ने रचा इतिहास

फुटबॉलर सुनील छेत्री ने लिओनेल मेसी का रिकॉर्ड तोड़ा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *