Menu
blogid : 312 postid : 1332819

धोनी, रैना और सचिन समेत ये क्रिकेटर हैं बेटियों के पिता…स्टार से कम नहीं है इनका जलवा

भारतीय टीम चैंपियन ट्रॉफी के लिए तैयार हो रही है, भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ होने वाला है. ऐसे में हर किसी की नजर इसी मैच पर है. इस दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज और टीम के गब्बर कहे जाने वाल शिखर धवन अपने बेटे के साथ इंग्लैड गए हैं औऱ यहा पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के बारे में जिक्र किया है. वैसे टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी बेटियों के ही पिता हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है वो सितारे जो हैं बेटियों के पिता.

cover


महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बेटी के  बेटी पिता है, धोनी की बेटी की जन्म तब हुआ था जब वो साल 2015 में विश्व कप खेल रहे थे. जीवा का जन्म साल 2015 में गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में हुआ था. उस वक्त धोनी ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ खेल रहे थे और उन्होंने सीरीज खत्म होने तक घर लौटने से इनकार कर दिया था. हालांकि वो अपनी बेटी के साथ अक्सर खाली वक्त में मस्ती करते हुए देखे जाते हैं और माही की बेटी 2 साल कीहो चुकी हैं.

ms dhoni


सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट टीम के लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी एक बेटी के पिता है. सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है. सारा तेंदुलकर कई बार सचिन के साथ मैदान में नजर आ चुकी है. सारा इस वक्त 19 साल की हैं और फिलहाल वो पढ़ाई कर रही हैं.



sachin


सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान सौरव गांगुली भी एक बेटी के पिता है. गौतम गंभीर की बेटी का नाम साना गांगुली है, जो अपने पिता सौरव गांगुली की लाड़ली बेटी है.

ganguly


सुरेश रैना

सुरेश रैना इस वक्त भले ही भारतयी टीम का हिस्सा का न हो लेकिन वो भारत की बल्लेबाजी का एक अहम हिस्सा है. सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म मई 2016 में हुआ है औऱ वो अब एक साल की हो चुकी हैं. रैना ने इतने महीनो तक खुद को क्रिकेट से इसलिए दूर रखा क्योंकि वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिताना चाहते थे उस दौरान ग्रेसिया बेहद बिमार थी.



raina


हरभजन सिंह

भारतीय टीम के बेहतरीन स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह आजकल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन हरभजन अपने नीजि जीवन में काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं. हरभजन एक बेटी हिनाया हीर के पिता हैं और वो अक्सर अपनी बेटी के साथ वक्त बिताते हैं.



harbhajn


गौतम गंभीर

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी एक बेटी के पिता है. उनकी बेटी का नाम अजन गंभीर है जो पापा गौतम गंभीर की प्यारी बेटी है. गंभीर अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं.



gautam



मोहम्मद शमी


shami


भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी एक बेटी के पिता हैं.शमी की बेटी की नाम आयरा शमी है. शमी अक्सर अपनी खाली समय में अपनी बेटी के साथी वक्त बिताते हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी कई बार बेटी के साथ तस्वीरें शेयर कर चुके हैं…Next

Read More:

महज ढाई रुपये के लिए स्कूल से निकाले गए थे द ग्रेट खली, आज हैं इतने करोड़ के मालिक

280 की रफ्तार से विराट ने दौड़ाई 72 लाख की कार, लेकिन फिर खुद ही डर गए

कोहली से लेकर गेल तक क्रिकेटर्स जो अपने टैटू को लेकर हैं मशहूर, जानें क्या है इसका मतलब

महज ढाई रुपये के लिए स्कूल से निकाले गए थे द ग्रेट खली, आज हैं इतने करोड़ के मालिक
280 की रफ्तार से विराट ने दौड़ाई 72 लाख की कार, लेकिन फिर खुद ही डर गए
कोहली से लेकर गेल तक क्रिकेटर्स जो अपने टैटू को लेकर हैं मशहूर, जानें क्या है इसका मतलब

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *