Menu
blogid : 312 postid : 1394929

मोहम्मद सिराज पर इंग्लैंड के दर्शकों ने फेंकी बॉल, चढ़ गया था कप्तान कोहली का पारा

टीम इंडिया इंग्लैंड में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेल रही है। अब तक खेले जा चुके दो मैचों में जबरदस्त खेल देखने को मिला है। मैच देखने पहुंचे दर्शक भी उत्साह में देखे गए। लेकिन, तीसरे मैच के दौरान इंग्लैंड के दर्शकों ने हद पार करते हुए मोहम्मद सिराज पर गेंद फेंक दी। दर्शकों के खराब व्यवहार से विराट कोहली काफी नाराज हो गए। इससे पहले भी इंग्लैंड के दर्शक हूटिंग करने के साथ केएल राहुल पर बोतल का ढक्कन फेंक चुके हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 26 Aug, 2021

 

 

इंग्लैंड के दर्शकों का खराब व्यवहार-  
क्रिकेट में अपनी टीम के सपोर्ट में विपक्षी टीम के खिलाफ दर्शकों का हूटिंग करना तो कई बार मैच के दौरान देखा गया है। लेकिन इंग्लैंड के दर्शकों ने फील्डिंग कर रहे भारतीय प्लेयर्स पर चीजें फेंककर हद पार कर दी है। तीसरे मैच में मोहम्मद सिराज पर स्टैंड में से किसी दर्शक ने गेंद फेंकी थी, जो उन्हें नुकसान पहुंचा सकती थी।

मोहम्मद सिराज पर बॉल फेंकी-  
रिषभ पंत ने तीसरे टेस्ट मैच के बाद बताया कि मैच के दौरान स्टैंड में बैठे दर्शकों में से किसी ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर एक गेंद फेंक दी थी। ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार रिषभ पंत ने कहा कि वह गेंद किस चीज की थी और उसे सिराज को हिट करने के उद्देश्य से फेंका गया था यह कहना मुश्किल है।

नाराज हो गए थे कप्तान कोहली-  
पंत ने कहा कि प्लेयर्स पर चीजें फेंकना क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। सिराज पर गेंद फेकने की बात जब कोहली को बताई गई तो वह दर्शकों पर नाराज हो गए थे। इसी वजह से वह काफी अपसेट थे। इस मामले में टीम ने आधिकारिक शिकायत नहीं की है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीराज के दौरान मोहम्मद सिराज ने अपशब्द कहे जाने की शिकायत की थी, जिसके बाद एक्शन लिया गया था।

केएल राहुल पर ढक्कन फेंका था-  
इससे पहले लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पर भी दर्शकों ने शैंपेन बोतल का ढक्कन फेंका था। जबकि, पहले टेस्ट मैच में सिराज के कहने पर कोहली ने दो रिव्यू लेकर गंवा दिए थे, तब भी इंग्लैंड के दर्शक हूटिंग करते और रिव्यू लेने का इशारा करके चिढ़ा रहे थे।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *