Menu
blogid : 312 postid : 1393502

आखिरकार दिल्ली कैपिटल्स को मिल गई खुशखबरी, फिट हुआ घातक खिलाड़ी

Rizwan Noor Khan

20 Apr, 2021

आईपीएल 2021 की शुरुआत से लगातार अपने प्‍लेयर्स की हेल्‍थ को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रही दिल्‍ली कैपिटल्‍स को बड़ी राहत मिली है। टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी को फिट घोषित किया गया है। माना जा रहा है कि आज के मैच में प्‍लेइंग इलेवेने में इस खिलाड़ी को जरूर शामिल किया जाएगा।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही लगा था झटका
दिल्‍ली कैपिटल्‍स को सबसे पहले अपने कप्‍तान की चोट की वजह से सबसे बड़ा झटका लगा था। कप्‍तान श्रेयस अय्यर इंग्‍लैंड के खिलाफ फील्डिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल होने के बाद आईपीएल से बाहर हो गए थे। इसके बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना की चपेट में आकर टीम से बाहर हो गए। पिछले दिनों टीम के घातक गेंदबाज एनरिच नार्किया भी कोरोना संक्रमित होकर टीम से बाहर चल रहे थे।

चोटिल तेज गेंदबाज फिट हुआ
3 प्‍लेयर्स के हेल्‍थ इश्‍यू की वजह से टीम के लिए नहीं खेल पाना दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए बड़ा झटका था। मैच शुरू होने के ठीक पहले स्‍टार गेंदबाज ईशांत शर्मा एड़ी की चोट के चलते टीम के लिए नहीं खेल सके थे। लेकिन, अब वह फिट हो गए हैं। ईशांत शर्मा पैर की एड़ी में तकलीफ होने की वजह से अनफिट चल रहे थे।

मुंबई के लिए मुसीबत बनेंगे ईशांत
ईशांत के फिट होने से दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी। पिछले मुकाबले में मुख्‍य गेंदबाज कगीसो रबाडा और क्रिस वोक्‍स ने अपने 4-4 ओवर के स्‍पेल 40 से भी ज्‍यादा रन लुटाए थे। ईशांत शर्मा आज यानी 2‍0 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में दिल्‍ली के लिए ट्रंप कार्ड का काम कर सकते हैं।

आग उगल रहा है धवन का बल्‍ला
टूर्नामेंट में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का अब तक प्रदर्शन अच्छा रहा है। टीम अब तक खेले गए 3 मैचों में 2 जीत चुकी है। प्‍वाइंट्स टैली में दिल्‍ली कैपिटल्‍स 4 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। शिखर धवन की शानदार फॉर्म दिल्‍ली के लिए दोनों मैच में जीत का कारण बनी है। शिखर धवन 2 अर्धशतक के साथ सबसे ज्‍यादा रन बनाकर नंबर वन पोजीशन पर काबिज हैं।…Next

 

 

 

ये भी पढ़ें : आईपीएल में कब कौन सा मैच किसके साथ होगा, देखें फुल शिड्यूल 

3 महीने में 15 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, सचिन भी शामिल 

आखिरी वनडे में सचिन ने जड़ी थी फिफ्टी, 9 साल बाद भी फॉर्म बरकरार 

फिक्सिंग में दो पर बैन लगा, भारत के दिग्‍गज भी आ चुके लपेटे में

IPL Auction 2021: सबसे महंगे बिके ये 8 खिलाड़ी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *