Menu
blogid : 312 postid : 1395161

IPL- पहले मैच में ही 5 पुरस्कार जीत ले गया ये प्लेयर, अगला मैच खेलेगा चोटिल बल्लेबाज, प्वाइंट्स टैली बदली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे चरण के पहले मैच को सीएसके ने 20 रनों के अंतर से जीतकर शानदार आगाज किया है। जीत के हीरो रहे बल्लेबाज रितुराज गायकववाड़ ने पहले मैच में ही 5 पुरस्कार जीत लिए। जीत के साथ ही सीएसके टीम ने प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन की कुर्सी अपने नाम कर ली है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 20 Sep, 2021

 

 

5 बल्लेबाज 5 रन से ज्यादा नहीं बना सके- 
19 सितंबर से यूएई में शुरू हुए आईपीएल के दूसरे चरण का पहला मैच काफी रोमांचक रहा। टॉस जीतकर खेलने उतरी सीएसके को शुरुआत में ही 4 झटके लग गए। फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी सस्ते में पवेलियन लौट गए। वहीं, अंबाती रायडू चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। बुरी तरह फंसी सीएसके को गायकवाड़, जड़ेजा और ब्रावो ने सम्मानजनक स्कोर 156 रन पर पहुंचाया।

सौरव तिवारी की फिफ्टी काम नहीं आई- 
नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बिना टारगेट हासिल करने उतरी मुंबई इंडियंस को समय-समय पर झटके लगते रहे। केवल सौरव तिवारी 50 रन बना सके। जबकि, अन्य बल्लेबाजों में से कोई भी प्लेयर 17 रन से अधिक नहीं बना पाया। मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 136 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

गायकवाड़ ने पहले मैच में जीते 5 अवॉर्ड-
सीएसके की जीत के हीरो रहे बल्लेबजा रितुराज गायकवाड़ ने 58 बॉल खेलकर 88 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने 60 रन तो केवल चौके-छक्कों से बनाए। अपनी पारी में 9 चौके और 4 छक्के लगाने वाले गायकवाड़ प्लेयर ऑफ द मैच के साथ कुल 5 पुरस्कार दिए गए। गायकवाड़ को सुपरस्ट्राइकर ऑफ द मैच, मोस्ट वैल्यूएबल एसेट, पॉवर प्लेयर और लेट्स क्रैक इट सिक्स अवॉर्ड दिए गए।

 

 

अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे रायडू- 
मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायडू कोहनी में बॉल लगने से चोटिल हुए थे। दर्द की वजह से उन्हें मैच से रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। सीएसके टीम प्रबंधन के मुताबिक अंबाती रायडू की कोहनी का एक्सरे किया गया था, जिसमें फ्रैक्चर नहीं निकला है। मेडिकल टीम के अनुसार वह 24 सितंबर को आरसीबी के साथ होने वाले मैच में खेलने के लिए फिट होंगे।

प्वाइंट्स टैली में नंबर वन बनी सीएसके- 
दुबई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ आगाज करने वाली सीएसके सर्वाधिक 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई। जबकि, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ नंबर दो पर खिसक गई। टैली में 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर आरसीबी है। मैच हारने की वजह से मुंबई इंडियंस 8 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रही। सनराइजर्स हैदराबाट टीम मात्र 2 अंकों के साथ अंतिम स्थान पर है।…NEXT

 

 

Read More : 

भारत दौरे पर आ रही 4 देशों की टीमें, 20 से ज्यादा मैचों का शिड्यूल जारी

IPL 2021: पहले मैच में जीत के साथ नंबर वन बनी CSK

3 देशों के कोच रहे लीजेंड क्रिकेटर को इस फ्रेंचाइजी ने हेड कोच बनाया

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *