Menu
blogid : 312 postid : 1391265

भुवनेश्वर, अमित, अलीखान के बाद आईपीएल से बाहर हुआ CSK का खिलाड़ी, इंजरी बनी मुसीबत

Rizwan Noor Khan

21 Oct, 2020

आईपीएल के 13वें सीजन में चोट लगने के कारण अब तक 4 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज आलराउंडर कैरेबियन प्लेयर ड्वेन ब्रावो अब आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे। इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन से जूझ रही चेन्नई के लिए बड़ा झटका है।

CSK के लिए अच्छा नहीं चल रहा सीजन
चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शुरुआत से ही यह सीजन कुछ अच्छा नहीं रहा है। सीजन की शुरुआत में ही ​दिग्गज प्लेयर सुरेश रैना के इस सीजन में नहीं खेलने से टीम को झटका लगा। जबकि, अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी कुछ वक्त पहले ही ये सीजन नहीं खेलने का फैसला लिया था।

खराब फॉर्म से जूझ रहे ज्यादातर खिलाड़ी
दो अनुभवी खिलाड़ियों के इस सीजन में नहीं खेलने से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम उबरने की कोशिशों के बीच अपने प्लेयर्स की खराब फॉर्म में फंस गई। कप्तान ​महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत ज्यादातर बेहतरीन खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म से जूझते दिखे हैं।

ड्वेन ब्रावो कमर की चोट के कारण बाहर
इस बीच अनुभवी आलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी टीम से बाहर हो गए हैं। वह अब आईपीएल के इस सीजन का हिस्सा नहीं हो रह पाएंगे। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई को बताया कि ड्वेन ब्रावो कमर की चोट के कारण अब नहीं खेल पाएंगे। ब्रावो ने 6 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं और मात्र 7 रन बनाए हैं।

ये 3 खिलाड़ी भी चोट के चलते हो चुके हैं बाहर
ब्रावो से पहले चोट के कारण ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनकी तरह ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले स्पिनर अमित मिश्रा भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। केकेआर के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज अलीखान भी इंजरी के चलते आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।…NEXT

 

Read More : केएल राहुल के नाम IPL 5 की खास उपलब्धियां दर्ज

धोनी के डाई हार्ड फैन ने CSK के कलर में रंग दिया घर

नंबर वन की कुर्सी पर कुंडली मारकर बैठे दो खिलाड़ी

टी20 क्रिकेट की क्वीन हैं ये दो खिलाड़ी

बैट को मोडीफाइ करते हैं नितीश राणा

केकेआर के नाम एक भी कैच नहीं छोड़ने का रिकॉर्ड

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *