Menu
blogid : 312 postid : 1390829

आस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार भारत, इन चार स्टेडियम में खेले जाएंगे 4 मैच

Rizwan Noor Khan

28 May, 2020

 

कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से मैदान पर क्रिकेट गतिविधियां ठप हैं। पिछले कुछ दिनों में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कुुछ खिलाड़ी मैदान में प्रैक्टिस करते नजर आए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वेन्यू का ऐलान कर दिया है। यह सीरीज इसी साल खेलीज जाएगी।

 

 

 

 

4 मैचों की टेस्ट सीरीज फाइनल
एएनआई के मुताबिक क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने बार्डर—गावस्कर ट्रॉफी के लिए खेले जाने वाले 4 टेस्ट मैचों के लिए स्टेडियम का चुनाव कर लिया है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच ब्रिसबेन, दूसरा एडिलेड, तीसरा और चौथा मैच मेलबर्न और सिडनी में खेला जाएगा।

 

 

 

 

दिसंबर में शुरू होंगे मैच
कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में लंबे समय से ठप पड़ी क्रिकेट गतिविधिया जल्द शुरू होने वाली हैं। आस्ट्रेलिया ने लंबे आराम के बाद पहली सीरीज में भारत से दो दो हाथ करने की ठानी है। 4 टेस्ट मैचों की यह सीरीज इसी साल 3 दिसंबर से शुरू होकर 7 जनवरी 2021 तक चलेगी।

 

 

 

 

टीमों का ऐलान जल्द
रिपोर्ट के अनुसार यह सीरीज तीन तरह से खास होने वाली है। क्योंकि यह सीरीज साल के अंत से शुरू होकर नए साल का आगाज करेगी। वहीं, सीरीज के मैच डे—नाइट होंगे। सीरीज को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी तैयारियों में जुट गए हैं। इस सीरीज के लिए जल्द ही टीमों का ऐलान भी होगा।

 

 

 

 

आस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान में भी होगा मुकाबला
भारत से भिड़ने के पहले आस्ट्रेलिया नवंबर में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगा। यह मैच पिंक बॉल से आस्ट्रेलिया में ही खेला जाएगा। यह पहला मौका होगा जब दोनों टीमें टेस्ट मैच में आमने सामने होंगी। अफगानिस्तान ने अपना पहला टेस्ट मैच जून 2018 में भारत के खिलाफ खेला था।…NEXT

 

 

 

Read More :

इश्क में ऐसे डूबे आशीष नेहरा कि 7 दिन में कर ली शादी, स्टेडियम में हुआ था प्यार

उसैन बोल्ट से भी तेज दौड़ा कर्नाटक का युवक, भैसों को दिया सफलता का श्रेय

भारत वर्ल्‍ड कप के फाइनल में पहुंचा, पाक को रौंदकर लगातार 11 मैच जीतने का इतिहास रचा

सुपरओवर में हमेशा खराब रही न्‍यूजीलैंड किस्‍मत, भारत ने हर बार रौंदा

हैंडसम क्रिकेटर बना बंदर का शिकार, वर्ल्‍ड कप से बाहर, करियर दांव पर लगा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *