Menu
blogid : 312 postid : 1395099

CPL के सेमीफाइनल में क्रिस गेल ने की इतनी धुनाई की बल्ला भी टूट गया, फाइनल मुकाबला आज शाम को

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) का फाइनल मुकाबला आज यानी 15 सितंबर की शाम को खेला जाएगा। इससे पहले बीते दिन खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में क्रिस गेल के बल्ले ने जमकर रन बरसाए। यहां तक कि गेल का बल्ला भी टूटकर दो टुकड़ों में पिच के बीच बिखर गया। गेल की टीम ने निकोलस पूरन की टीम को हराकर फाइनल में जगह पक्की की।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 15 Sep, 2021

 

 

शेमरॉन हेटमेयर ने बनाए सर्वाधिक रन- 
सीपीएल टी20 लीग के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में 14 सितंबर को ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स और निकोलस पूरन की कप्तानी वाली टीम गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच भिडंत हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए निकलोस पूरन की टीम 20 ओवर में 178 रन बना सकी। सर्वाधिक 45 रन शेमरॉन हेटमेयर ने बनाए।

ब्रावो की टीम ने जीता दूसरा सेमीफाइनल- 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्वेन ब्रावो की टीम के ओपनर्स क्रिस गेल और एविन लुईस ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। क्रिस गेल के बल्ले ने आग उगलते हुए 27 बॉल में 42 रन ठोक दिए। जबकि, एविन लुइस ने विस्फोटक अंदाज में 77 रन की पारी खेली। इसके साथ ही ड्वेन ब्रॉवो की टीम ने 18वें ओवर में 181 रन बनाकर मैच जीत लिया।

छक्का जड़ने के प्रसास में गेल का बल्ला टूटा- 
सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल जब 5 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी उनका बल्ला गुयाना अमेजन वॉरियर्स के गेंदबाज ओडेन स्मिथ की तूफानी गेंद से टकराते ही टूट गया। क्रिस गेल का बैट हैंडल से अलग हो गया और हैंडल उनके हाथ में रह गया, जबकि बैट का निचला हिस्सा दूर जाकर गिरा। गेल ने बाद में बैट बदला और 5 तेजतर्रार चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जड़े।

 

 

सीपीएल का फाइनल मैच आज शाम को- 
सीपीएल टी20 लीग का आखिरी यानी फाइनल मैच ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स और आंद्रे फ्लेचर की कप्तानी वाली टीम सेंट लूसिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच 15 सितंबर को भारतीय समयानुसार शाम के 7.30 बजे से शुरू होगा। भारतीय दर्शक इस मैच को ऑनलाइन वीडियो प्लेटफॉर्म फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *