Menu
blogid : 312 postid : 1394946

CPL 2021 के इनॉगरल मैच में डिफेंडिंग चैंपियन हारी, हेटमेयर और शेफर्ड टॉप पर पहुंचे

कैरेबियन प्रीमियर लीग 26 अगस्त से शुरू हो चुकी है। पहले दिन खेले गए दो मुकाबलों में पिछली बार की चैंपियन टीम हार गई। जबकि, दूसरे मैच में ड्वेन ब्रॉवो की कैप्टेंसी वाली टीम ने जैसन होल्डर की टीम को 21 रनों से शिकस्त दी। अर्धशतक लगाने वाले रोमारियो शेफर्ड ने सर्वाधिक 3 विकेट लेकर टैली में टॉप पर पहुंच गए। आज भी दो मैच खेले जाएंगे।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 27 Aug, 2021

 

 

पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन हारे-  
सीपीएल 2021 के इनॉगरल मैच में डिफेंडिंग चैंपियन किरोन पोलार्ड की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और निकोलस पूरन की गुआना अमेजन के बीच मुकाबला हुआ। टॉस जीतकर ट्रिनबागो ने गुआना को पहले खेलने का मौका दिया। गुआना के बल्लेबाज शेमरान हेटमेयर के शानदार 54 रन की मदद से 20 ओवर में 142 रन बनाए। जवाब में ट्रिनबागो के बल्लेबाज 133 रन ही बना सके। इस तरह गुआना अमेन ने यह मैच 9 रनों से यह मैच जीत गई।

ब्रावो की टीम ने होल्डर की टीम को हराया- 
दूसरे मैच में ड्वेन ब्रावो की सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओस और जैसन होल्डर की बारबाडोस रॉयल आमने सामने थीं। बारबाडोस ने टॉस जीतकर सेंट किट्स को पहले खेलने दिया। सेंट्स के लिए शेरफेन रदरफोर्ड ने 53 और कप्तान ब्रावो ने 47 रन बनाकर टीम को 175 पर पहुंचा दिया। जवाब में जैसन होल्डर की टीम 154 रन ही बना सकी। बारबाडोस के शाई होप ने 44 रन बनाए। ड्वेन ब्रावो की टीम सेंट किट्स ने यह मैच 21 रन से जीत लिया।

हेटमेयर और शेफर्ड टॉप पर पहुंचे-
पहले मैच में गुआना अमेजन के बल्लेबाज शेमरान हेटमेयर ने 53 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में पहले स्थान पर पहुंच गए। इसी तरह दूसरे मैच में सेंट किट्स के शुरुआत 3 विकेट चटकाकर गुआना अमेजन के रोमारिया शेफर्ड सर्वाधिक विकेटलेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं। बारबाडोस रॉयल्स के ओशाने थामस ने भी 3 विकेट चटकाए हैं।

आज शाम डुप्लेसिस और पॉवेल का मैच-  
27 अगस्त को सीपएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में रोवमैन पॉवेल की जमैका थलाइवास और फॉफ डु प्लेसिस कबी सेंट लूसिया किंग भिड़ेंगे। यह मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे और भारतीय समयानुसर शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। 27 अगस्त को होने वाला दूसरा मैच और टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला जैसन होल्डर की बारबाडोस रॉयल्स और किरोन पोलार्ड की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच होगा।

 

 

भारतीय दर्शक ऐसे देखें लाइव मैच-  
बारबाडोस रॉयल्स और किरोन पोलार्ड की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का यह मैच स्थानीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा, जबकि भारतीय समयानुसार यह मैच 28 अगस्त की सुबह 4:30 बजे से शुरू होगा। सेंट किट्स और भारत के समय में 9:30 घटे का फर्क है। भारत समय में आगे है। भारतीय दर्शक सीपीएल के सभी मैच फैनकोड वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर लाइव मैच देख सकते हैं।…Next

 

 

ये भी पढ़ें : 

CPL 2021 कैरेबियाई लीग का पूरा शिड्यूल देखें 

टोक्यो ओलंपिक में कोच ने किया प्रपोज, महिला एथलीट ने ऐसे दिया जवाब

Tokyo Olympics: ओलंपिक गोल्ड जीतने पर आईओसी देगा मोटी रकम

खेल रत्‍न और अर्जुन अवॉर्ड के लिए लिस्‍ट में इन 5 क्रिकेटर्स के नाम

Read Comments

Post a comment