Menu
blogid : 312 postid : 1391521

अभिनेता सोहैल खान की टीम से क्रिस गेल बाहर, मलिंगा भी लंका प्रीमियर लीग नहीं खेल पाएंगे

Rizwan Noor Khan

19 Nov, 2020

श्रीलंका प्रीमियर लीग से क्रिस गेल बाहर हो गए हैं। लीग में शामिल टीम कैंडी टस्कर्स के ओनर सोहैल खान ने ​क्रिस गेल को महंगे दामों में खरीदा था। इसके अलावा श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी लीग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। बता दें कि लीग शुरू होने से पहले ही अलग अलग वजहों से कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बाहर हो चुके हैं।

26 नवंबर से शुरू हो रही एलपीएल
श्रीलंका प्रीमियर लीग 26 नवंबर शुरू होने वाली है और फाइनल मुकाबला 16 दिसंबर को खेला जाएगा। लीग में कुल 7 टीमें पार्टीसिपेट कर रही हैं और इनमें दुनियाभर के कई देशों के चुनिंदा खिलाड़ी खेलने वाले हैं। इस लीग की शुरुआत 2012 में हुई थी। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई सोहैल खान लीग की टीम कैंडी टस्कर्स के ओनर हैं।

क्रिस गेल ने टीम मैनेजमेंट को सूचना भेजी
ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार क्रिस गेल ने अपनी टीम कैंडी टस्कर्स के मैनेजमेंट को बताया है कि वह अपनी चोट की वजह से श्रीलंका में होने वाली लीग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चोट के कारण गेल के पिछले सप्ताह से लीग में शामिल नहीं होने की आशंका जताई जा रही थी। क्रिस गेल हाल में संपन्न हुए आईपीएल में धुआंधार फॉर्म में दिखाई दिए थे।

मलिंगा भी एलपीएल से बाहर हुए
श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी लीग से बाहर हो गए हैं। गाले ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले मलिंगा के मुताबिक साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज सीरीज के बाद वह मैच नहीं खेले हैं। एलपीएल की अनाउंसमेंट के बाद उन्हें कम से कम 3 सप्ताह ट्रेनिंग के लिए मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मलिंगा लीग से बाहर हो गए हैं।

ये भी लीग से बाहर हुए
इंग्लैंड के बल्लेबाज रवि बोपारा और लीग की टीम जाफना स्टैलियंस के पेमेंट को लेकर बात नहीं बन सकी है। इसलिए बोपारा भी लीग में खेलते नहीं दिखेंगे। इससे पहले कोलंबो किंग्स टीम के कोच कबीर अली कोविड पॉजिटिव पाए जाने पर लीग से बाहर हो गए हैं। टीम ने लीग में कमेंट्री के लिए आए पूर्व खिलाड़ी हर्शल गिब्स के साथ कोचिंग का करार किया है।…NEXT

 

ये भी पढ़ें : 10 बल्लेबाज जिन्हें फुटबॉल की तरह दिखी बॉल और जड़े दोहरे शतक

आईपीएल 2020 के बेस्ट प्लेयर्स की लिस्ट देखें

टी20 इतिहास का वो मैच जिसमें 10 बल्लेबाज शून्य पर पवेलियन लौटे

क्या है महिलाओं का आईपीएल वुमेंस टी20 चैलेंज

5 बल्लेबाज जिनके इशारों ने लूट ली महफिल, जड़ेजा और हार्दिक छाए

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *