Menu
blogid : 312 postid : 1393602

Covid-19 Pandemic: पैट कमिंस के बाद ब्रेटली ने लाखों रुपये दिए, रेसलर ने घर को कोविड अस्पताल बनाने की पेशकश रखी

Rizwan Noor Khan

27 Apr, 2021

कोरोना से जंग लड़ रहे भारत की मदद के लिए खिलाड़ी आगे आ रहे हैं। बीते दिन ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और केकेआर के लिए आईपीएल खेल रहे पैट कमिंस ने ऑक्‍सीजन खरीदने के लिए करीब 50 हजार डॉलर डोनेट किए थे। अब दो क्रिकेटर्स ने मेडिकल सप्‍लाई के लिए लाखों रुपये दान किए हैं। वहीं, अंतरराष्‍ट्रीय पहलवान ने अपने घर को कोविड अस्‍पताल बनाने की पेशकश की है।

ब्रेटली ने ऑक्‍सीजन के लिए 1 बिटक्‍वाइन दी
देश में तेज गति से बढ़ रहे संक्रमण के कारण कुछ अस्‍पतालों में बेड और ऑक्‍सीजन की कमी से लोग मुश्किल में हैं। केंद्र और राज्‍य सरकारें हरसंभव प्रयास कर रही हैं। इस बीच पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेटली ने ऑक्‍सीजन समेत मेडिकल सप्‍लाई के लिए 1 बिटक्‍वाइन यानी करीब 40 लाख रुपये पीएम केयर फंड में डोनेट किए हैं।

पैट कमिंस दे चुके हैं 50 हजार डॉलर
ब्रेटली ने स्‍टेटमेंट में कहा कि भारत उनके लिए दूसरे घर जैसा है। उन्‍हें यहां के लोगों से बेहद प्‍यार है। उन्‍होंने कोरोना से लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए 1 बिटक्‍वाइन डोनेट किया है। ब्रेटली ने हमवतन गेंदबाज पैट कमिंस की प्रशंसा की। केकेआर के लिए आईपीएल में खेल रहे पैट कमिंस ने बीते दिन करीब 37 लाख रुपये मेडिकल सप्‍लाई के लिए डोनेट किए थे।

गौतम गंभीर फांउडेशन को जैक्‍सन ने दी डोनेशन
क्रिकेटर शेल्‍डन जैक्‍सन ने कोरोना से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को डोनेशन दी है। गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए शेल्‍डन जैक्‍सन को धन्‍यवाद किया है। शेल्‍डन केकेआर के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। 34 साल के शेल्‍डन डॉमेस्टिक क्रिकेट में पुड्डूचेरी और सौराष्‍ट्र के लिए खेलते हैं।

Wrestler Labhanshu Sharma. ANI

घर को कोविड अस्‍पताल बनाने की पेशकश
भारतीय पहलवान लाभांशु शर्मा ने उत्‍तराखंड सरकार से अपने घर को कोविड केयर सेंटर बनाने की पेशकश की है। लाभांशु ने एएनआई को
बताया कि रिषिकेश में उनका घर है। मौजूदा हालात को देखते हुए वह लोगों की मदद करना चाहते हैं और अपने घर को कोविड सेंटर के रूप में सरकार को उपलब्‍ध कराना चाहते हैं। लाभांशु एशियन इंटरनेशनल गेम्‍स और इंडो-नेपाल रेसलिंग टूर्नामेंट में गोल्‍ड मेडल जीत चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें : IPL में 10 अंक पाने वाली पहली टीम बनी आरसीबी

IPL Tally: बाउंड्री जड़ने में सबसे आगे DC का बल्लेबाज

IPL : रैना, धोनी, कोहली और गिलक्रिस्ट के नाम खास रिकॉर्ड

3 महीने में 15 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, सचिन भी शामिल 

आईपीएल में कब कौन सा मैच किसके साथ होगा, देखें फुल शिड्यूल 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *