Menu
blogid : 316 postid : 774378

एक नाइटक्लब ने दी गर्भवती महिला को शर्मिंदगी भरी सजा…..


पहली बात तो ये जो तू टिक टॉक टिक टॉक चलती है, माना ये सारी तेरी हाई हील्स की गलती है- रैपर हनी सिंह का यह गाना उन महिलाओं के लए था जो बन ठनकर, और हाई हील्स पहनकर पार्टियों, पबो और कल्बो में जाया करती हैं. यह तो सुना था कि हाई हील की वजह से घुटनों के जोड़ों में दर्द होता है लेकिन इस बात से हम तो क्या, शायद हनी सिंह भी अंजान होंगे कि हाई हील न पहनने से नाइट कल्बों में इंट्री नहीं मिलती, उस अवस्था में भी जब कोई महिला गर्भवती है.



image03


दरअसल मैनचेस्टर में आठ महीने की गर्भवती को नाइट कल्ब से इसलिए बाहर निकाल दिया गया क्योंकि उसने हाई हील की जगह फ्लैट जूते पहन रखे थे. एब्बे एशक्रोफ्ट नाम की यह महिला अपनी नौ महिला दोस्तों के साथ जब लिव क्लब के नाम वाली नाइट कल्ब में गईं तो वहां की महिला स्टाफ की एक कर्मचारी ने उसे यह कहकर कल्ब से बाहर निकाल दिया कि उसने हाई हील्स नहीं पहना है.


Read: उसका चेहरा खराब करने में प्रेमी ने कोई कसर नहीं छोड़ी, फिर भी वह बन गई ब्यूटी क्वीन



image1


हाई हील्स न पहनने की वजह जब उस महिला कमर्चारी को बताया गया तो उसका जवाब था कि “जब मैं भी गर्भवती थी तब मैं हाई हील्स पहनने में सक्षम थी”. पेट में पल रहे बच्चे को कोई नुकसान न हो इसलिए एब्बे एशक्रोफ्ट हाई हील पहनना नहीं चाहती है. 28 साल की एब्बे को जब कल्ब में इंट्री नहीं दी गई तो वह महिला कर्मचारी पर भड़क गई और आरोप लगाया कि गर्भवती होने की वजह से महिला मेरे साथ पक्षपात कर रही है. एब्बे एशक्रोफ्ट ने कहा “महिला कर्मचारी के इस व्यवहार से मैं दुखी तो नहीं हुई लेकिन मुझे हैरानी जरूर हुई. एब्बे ने कल्ब के मालिक से इस चीज को लेकर शिकायत करने की बात कही.


Read: भारत का एक ऐसा अद्भुत मंदिर जहां सिर्फ सोना बिखरा है !!



image02


शादीशुदा एब्बे दो साल की बच्चे की मां भी है. प्रेग्नेंसी के दौरान वह कम ही रात को बाहर निकलती थी लेकिन वीकेंड में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मैनचेस्टर घुमने का प्लान बनाया था.


Read more:

एक असहाय पिता की गुहार इंटरनेट भी अनसुना नहीं कर पाया और उसकी मरी हुई बेटी के चेहरे पर मुस्कान ला दी…

अपने पिता के शरीर का मांस खाने के लिए क्यों मजबूर थे पांडव, जानिए महाभारत की इस अद्भुत घटना को

यह महिला जब मुंह खोलती है तो बन जाता है रिकॉर्ड




Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *