Menu
blogid : 316 postid : 1398155

नेशनल अवॉर्ड विनर कोरियोग्राफर के इलाज को आगे आए सोनू सूद, मेडिकल खर्च के पैसे नहीं होने पर बढ़ाया मदद का हाथ

लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद अब अस्पताल में ज‍िंदगी-मौत से जूझ रहे वेटरन कोर‍ियोग्राफर श‍िवा शंकर की मदद को आगे आए हैं। मगाधीरा और बाहुबली जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके श‍िवा शंकर का अस्‍तपाल में कोरोना का इलाज चल रहा है। मेड‍िकल खर्च के लिए पैसे नहीं होने की जानकारी पर सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया है। श‍िवा शंकर का फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री में बड़ा योगदान रहा है और वह नेशनल फ‍िल्‍म अवॉर्ड समेत कई अवॉर्ड हास‍िल कर चुके हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 25 Nov, 2021

 

 

ज‍िंदगी-मौत से जूझ रहे मशहूर कोर‍ियोग्राफर- 
साउथ फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर वेटरन कोर‍ियो ग्राफर श‍िवा शंकर कोरोना संक्रम‍ित होने के बाद हैदराबाद के एआईजी अस्‍पताल में भर्ती हैं। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार श‍िवा शंकर का बेटा भी कोरोना की चपेट में है। र‍िपोर्ट के अनुसार मेडिकल खर्च नहीं उठा पाने की जानकारी म‍िलने पर अभ‍िनेता सोनू सूद मदद के ल‍िए आगे आए हैं।

सोनू सूद ने क‍िया मेड‍िकल खर्च उठाने का वादा- 
अभ‍िनेता सोनू सूद ने कहा क‍ि यह दुख की बात है क‍ि श‍िवा शंकर ज‍िंदगी के ल‍िए लड़ रहे हैं। स्‍थ‍ित‍ि का पता लगने पर उन्‍होंने मेड‍िकल खर्च उठाने का वादा क‍िया है। सोनू सूद ने सभी से अपील की है क‍ि इंडस्‍ट्री के ल‍िए योगदान देने वाले द‍िग्‍गज कोर‍ियोग्राफर की मदद के ल‍िए आगे आएं।

मगाधीरा के ल‍िए म‍िला नेशनल फ‍िल्‍म अवॉर्ड- 
10 भारतीय भाषाओं की करीब 800 फ‍िल्‍मों में काम कर चुके 72 साल के श‍िवा शंकर बेस्‍ट कोर‍ियोग्राफर का नेशनल फ‍िल्‍म अवॉर्ड के साथ स्‍टेड फ‍िल्‍म अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। श‍िवा शंकर ने करीब दो दर्जन तम‍िल और तेलुगू फ‍िल्‍मों में अभ‍िनय भी क‍िया है। साल 2008 में आई फ‍िल्‍म मगधीरा के ल‍िए बेस्‍ट कोर‍ियोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड उन्‍हें म‍िल चुका है।

 

 

फ‍िल्‍म बाहुबली के कोर‍ियोग्राफर रहे- 
श‍िवा शंकर की बतौर कोर‍ियोग्राफर लेटेस्‍ट फ‍िल्‍मों में 2013 में आई ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म बाहुबली द ब‍िग‍िन‍िंग भी शाम‍िल है। तम‍िलनाडु के चेन्‍नई में 7 दिसंबर 1948 को जन्‍मे श‍िवाशंकर के पर‍िवार में पत्‍नी सुगन्‍या और दो बेटे व‍िजय और अजय श‍िवा शंकर हैं। मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार श‍िवाशंकर के बड़े बेटे भी कोरोना संक्रम‍ित हैं।

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *