Menu
blogid : 316 postid : 1305611

एक साथ रहते हुए भी पति ने 20 सालों से इस वजह से नहीं की पत्नी से बात, बच्चों ने अपनाया यह तरीका

सोचिए, आपसे कोई गलती हो जाती है और आपका कोई करीबी नाराज हो जाता है. ऐसे में आप क्या करेंगे? लाजिमी है आप उस अपने को मनाने की कोशिश करेंगे और अगर बहुत कोशिशों के बाद भी आपका वो अपना नहीं मानेगा तो आप ये सोचकर तसल्ली कर लेंगे कि थोड़े दिनों में उसका मूड खुद ठीक हो जाएगा. इसी तरह बात करें पति-पत्नी की, तो लगभग हर पति-पत्नी में लगभग हर रोज ही लड़ाई होती है. ऐसे में रूठने-मनाने का सिलसिला चलता रहता है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि दुनिया में एक पति ऐसा भी है जिसने पत्नी से 20 सालों से बात नहीं की तो ये सुनकर आप हैरानी में पड़ जाएंगे और सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि दोनों एक ही घर में और एक ही छत के नीचे रहते हैं.


love

ये कहानी है जापान के एक जोड़े की. पति का नाम है ओतउ और पत्नी का नाम है यूमी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इनकी पत्नी से क्या गुस्ताखी हो गई जो इन साहब ने 20 साल से अपनी पत्नी से बात नहीं की. चलिए, हम बताते हैं आपको वो वजह. ओतउ को पत्नी का बच्चों को दी जा रही ज्यादा अटेंशन की वजह से जलन होती थी. बच्चों की देखभाल के दौरान उनकी पत्नी उन पर ध्यान ही नहीं देती थी. इस बात से नाराज होकर ओतउ ने उससे बात करनी ही बंद कर दी. लेकिन इन 20 सालों में यूमी ने अपने पति को मनाने की कोशिश नहीं छोड़ी. लेकिन ओतउ भी स्वभाव से बहुत जिद्दी था, उसने भी बात ना करने की कसम खा रखी थी.


wife 1

अपने माता-पिता की ये हालत देखकर बच्चों ने ये फैसला किया कि तीनों बच्चे उन दोनों की बात करवाकर रहेंगे. अपनी इस योजना को कामयाब करने के लिए तीनों बच्चों ने एक टीवी चैनल से सम्पर्क किया. टीवी शो के होस्ट ने इन दोनों पति-पत्नी में बात करवाने के लिए एक शानदार जगह चुनी.


वह इस जोड़े को उस पार्क में ले कर गया, जहां इन दोनों ने अपनी डेट के दौरान मुलाकात की थी. पार्क में मिलने के बाद ओतउ ने ही बातचीत का सिलसिला शुरू किया. उसके बाद दोनों आपस में बात करने लगे. ये देखकर तीनों बच्चे खुशी के मारे रोने लगे. दुनिया में ऐसे कई मामले देखे गए हैं जब बच्चे होने के बाद दंपत्तियों के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ जाते हैं. ऐसे में आपसी समझ न होने पर तलाक तक बात पहुंच जाती है…Next


Read More :

शादी की रात अफसर पत्नी की सच्चाई आई सामने! फिर चली गहरी चाल

शादी के दिन बरसात का होना माना जाता है मंगलकारी

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

Tags:                  

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *