Menu
blogid : 316 postid : 865995

5 पत्नी, 7 मंगेतर और 5 गर्लफ्रेंड वाले धोखेबाज मर्द का हुआ भंडाफोड़

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है जिसमें शक की कोई गुंजाइश नहीं होती. लेकिन अगर दोनों में से किसी एक के व्यवहार से भी दूसरे के मन में शक उत्पन्न होता है तो उसे सिरे से नजरअंदाज करने की कोशिश नहीं करनी चाहिये.

सामान्य शादीशुदा जिंदगी जीने वाले दम्पत्तियों को चौंका देने वाली एक घटना लोक मीडिया पर लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई है. लोक मीडिया के आकर्षण के कारण ही एक ऐसे पति के पकड़े जाने की ख़बर सुर्खियाँ बन गयी है जिसकी पाँच पत्नियाँ, सात मंगेतर और कम से कम पाँच महिला मित्र है.


sonko

Read: कैसे पहचानें धोखेबाज प्रेमी को ?


अफ्रीका के जाम्बिया के एक पुरूष ने पाँच महिलाओं से शादी की और करीब इतनी ही लड़कियों से उसके प्रेम संबंध हैं. इसके अलावा उसकी सात मंगेतर भी हैं. लेकिन इतनी महिलाओं से संबंध होने के बावजूद इन महिलाओं में से कोई भी एक दूसरे के बारे में नहीं जानती.


इन सभी महिलाओं की उम्र 22 से 44 साल के बीच है और 28 वर्षीय इस धूर्त पुरूष सोंको टिजान की इनसे कुल 6 बच्चे हैं. वह पैसों के लिये महिलाओं को झूठी कहानी सुनाता था और उनकी सहानुभूति का गलत फायदा उठाकर उनसे पैसे ऐंठता था. अपनी झूठी कहानी में वह स्वयं को हिंसाग्रस्त अफ्रीका से भागा हुआ नागरिक बताता था. कुछ अवसरों पर तो वह उनसे गहने तक माँग बैठता था.


Read:पत्नी की जिद मानने वाले पुरुष होते हैं ज्यादा संतुष्ट !!


लेकिन कुछ समय बाद उसकी पाँचों पत्नियों में से एक को कई महिलाओं की फेसबुक प्रोफाइल में उसकी तस्वीर लगी देख तो उस पर शक हुआ. इन तस्वीरों के आधार पर उसने उसके ख़िलाफ मामला दर्ज़ करवाया. ऑस्ट्रियन गुप्तचरों ने फेसबुक के सहारे उसके अफ्रीका और ऑस्ट्रिया की कई महिलाओं के साथ संबंधों की जानकारी जुटायी. अब सोंको के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की गई.Next….


Read more:

ये क्या कर रहा है यह पुरूष अपनी पत्नी के साथ?

कसम मोदी-शाह की दोस्ती की! अब पत्नी या प्रेमिका को हत्यारिन कहना पड़ सकता है महँगा

कौन किसकी पत्नी, कौन किसका बेटा, ये है अब तक के बॉलीवुड परिवार




Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *