Menu
blogid : 316 postid : 1285437

एक तरफ भूखे मरते लोग, दूसरी तरफ गोल्ड के सोफे पर सोते लोग

सोचिए, एक ऐसा देश जहां के लोगों को तीन वक्त का खाना भी पेटभर नसीब नहीं हो पाता. सोने के लिए जगह नहीं है और मूलभूत जरूरतों को पूरी करने के लिए उन्हें रोजाना जिंदगी और मौत से जूझना पड़ता है, तो ऐसे में आप उस देश के अधिकतर लोगों के हालात को देखकर सोच में पड़ जाएंगे. बेशक, गरीबी एशिया महाद्वीप के देशों में भी है, लेकिन अफ्रीकी देश नाइजीरिया के हालात बहुत खराब है.



lavish final


दूसरी तरफ नाइजीरिया से जुड़ी हुई एक खबर सुनकर आप चर्चा में पड़ जाएंगे. दरअसल, यहां सोशल मीडिया पर अमीर व्यापारियों के बच्चों ने फोटोग्राफ शेयर की है जिसमें वो न सिर्फ ऐसे शानदार लाइफस्टाइल को अपनाते दिख रहे हैं, जिसे देखकर कोई भी हैरानी में पड़ जाएगा, बल्कि इन चंद लोगों के पैसों की बर्बादी को देखकर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा.



lavish 2



इनकी लाइफ्टाइल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इनमें से एक लड़के ने अपने जूतों की फोटो शेयर की है, इसके वार्डरोब में 5000 जूते हैं जो वो अलग-अलग कपड़ों पर पहनता है.


lavish 3



इसके अलावा एक दूसरे लड़के ने गोल्ड से बना हुआ काउच शेयर किया है. बात करें इनकी पार्टी की, तो इनकी पार्टी में नाइजीरियन रैपर और डिजाइनर बायो एण्डीवले ने भी शिरकत की थी.


lavish 5



फोटो में मशहूर रैपर इन अमीर लोगों के साथ पार्टी में डांस करते और पैसे उड़ाते हुए दिख रहे हैं. इन लोगों की खर्चीली लाइफस्टाइल वाली फोटो को देखकर हर कोई हैरान है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग पैसों की फिजूलखर्ची के लिए इनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं…Next


Read More :

भूख की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी इस बंदर को

एक रुपए के ऐसे सिक्कों को बेचें यहां, मिल सकते हैं लाखों रुपए

पेड़ पर उगाया अनोखा नाशपाती, एक की कीमत 287 रुपए

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *