Menu
blogid : 316 postid : 1395312

आंटी कहे जाने पर भड़की महिला ने मचाया बवाल, तैनात करनी पड़ी फोर्स, जानें आगे क्या हुआ

बदलते सामाजिक परिवेश में लोगों की सहनशीलता लगातार कम होती जा रही है। छोटी छोटी बातों से लोग आहत होकर इस कदर भड़क जा रहे हैं कि कई मौकों पर उन्हें काबू करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है, जहां एक महिला सिर्फ इस बात पर बुरी तरह बेकाबू हो गई कि उसे आंटी कहा गया। माहौल को शांत करने के लिए पुलिस बल को तैनात करना पड़ा है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan 4 Nov, 2020

एटा में आंटी कहने पर महिला का उत्पात
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बाबूगंज मार्केट करवाचौथ की पूर्व संध्या पर एक महिला के हंगामें का गवाह बन गया। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक करवा चौथ की खरीदारी करने के लिए एक 40 वर्षीय महिला बाजार पहुंची थी। त्योहार के चलते भीड़ से खचाखच भरी मार्केट में निकलने तक की जगह नहीं थी।

आंटी कहकर युवती ने मांगा था रास्ता
खरीदारी के लिए बाजार पहुंची एक 19 वर्षीय युवती ने आगे निकलने के लिए महिला से एक्क्यूज मी आंटी कहकर रास्ता मांगा। तो आंटी कहे जाने पर महिला भड़क गई। आपे से बाहर हुई महिला ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए युवती के बाल पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। दोनों के यूं गुत्थमगुत्था होने से भीड़ भरे बाजार में अफरातफरी मच गई।

महिला के उपद्रव की सूचना पर पहुंची पुलिस
गुस्से से बेकाबू हुई महिला के उत्पात से भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। कुछ लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस बीच दुकानदारों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी तो बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों को पकड़कर महिला थाने ले गया। बाजार में भीड़ और हालात को काबू करने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

युवती और महिला संभ्रांत परिवार से
आईएएनएस के मुताबिक महिला पुलिस थाने की इंस्पेक्टर कंचन कटियार ने बताया कि युवती ने महिला को आंटी कह दिया था, इस बात पर महिला भड़क गई और युवती को पीटने लगी। दोनों संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती हैं। परिजनों को थाने बुलाया गया था। किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं की है और आपस में मामला सुलझा लिया है।

बाजार में पुलिस बल तैनात किया गया
महिला इंस्पेक्टर ने बताया कि करवाचौथ की खरीदारी के चलते बाबूगंज मार्केट में आम दिनों की अपेक्षा अधिक भीड़भाड़ चल रही है। बाजार में ऐसे हालात आगे न बनें, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है। महिलाओं की संख्या को देखते हुए बाजार में ज्यादातर महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गई है।…NEXT

 

Read More: बाबा का ढाबा के आरोपों पर क्या बोले गौरव वासन

ब्राजील में कोरोना वैक्सीन वॉलंटियर की मौत

भारत की मदद से 150 देश कोरोना संक्रमण थामने में कामयाब

नाक और मुंह मास्क से ढंके होने पर आंखों से एंट्री ले सकता है कोरोना

इस गांव में 16 अगस्त तक एक भी मरीज नहीं था पर अब हर चौथा शख्स पॉजिटिव

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *