Menu
blogid : 316 postid : 1395281

बाबा का ढाबा फिर चर्चा में, वीडियो वायरल करने वाले पर धोखाधड़ी का आरोप, जानें गौरव वासन ने क्या कहा

Rizwan Noor Khan

2 Nov, 2020

पिछले दिनों दिल्ली में बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। बिक्री नहीं होने पर दुखी बुजुर्ग दंपत्ति को बाद में बड़ी संख्या में लोगों का समर्थन मिला और लोग उनके ढाबे पर खाने के लिए लाइन लगाने लगे। लेकिन, अब बाबा का ढाबा फिर से चर्चा में है, क्योंकि वीडियो वायरल करने वाले यूट्यूबर गौरव पर बाबा ने धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। वहीं, यूट्यूबर गौरव वासन ने आरोपों को लेकर अपनी बात रखी है।

Photo courtesy : Gaurav Wasan Instagram

गौरव की अपील के बाद लोग मदद करने पहुंचे
यूट्यूबर गौरव वासन ने पिछले दिनों दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा के नाम से दुकान चलाने वाले बुजुर्ग दंपति का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में बुजुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बिक्री नहीं होने पर दुखी थे। बुजुर्ग दंपति की मदद करने की अपील साथ अपलोड ​वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग बड़ी संख्या में बाबा का ढाबा को सपोर्ट करने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वीडियो
फिल्मी हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो को रिट्वीट, अपलोड और शेयर कर लोगों से बाबा का ढाबा पर खाना खाकर उनकी मदद करने की अपील की। अगले कुछ घंटों में ही सैंकड़ों की संख्या में लोग बाबा का ढाबा पर खाना खाने पहुंचने लगे। गौरव वासन की मदद से बाबा का ढाबा की मदद के लिए पेटीएम, गूगल पे और बैंक अकाउंट खोले गए।

बुजुर्ग ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया
अब बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने उनका वीडियो अपलोड करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर मदद के लिए आने वाले रुपयों में धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव वासन ने अपने रिश्तेदारों के अकाउंट में मदद के लिए आने वाले पैसे मंगवा लिए। उन्होंने जांच की मांग करते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

भाई और पत्नी के अकाउंट में पैसा डलावाने का आरोप
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उनका वीडियो पोस्ट करने वाले गौरव वासन के खिलाफ फंड को लेकर एक शिकायत दर्ज़ करवाई। कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव ने हमारे साथ विश्वासघात किया है। डोनेशन अपने भाई, पत्नी और अपने अकाउंट में डलवाए हैं। मुझे तो ये भी नहीं पता कि कुल कितना पैसा है।

क्या बोले गौरव वासन
बाबा की शिकायत के बाद से गौरव वासन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूट्यूबर गौरव वासन ने 27  अक्टूबर को अपने यूट्यूब चैनल स्वाद आफिशियल Swad official  पर वीडियो अपलोड कर लोगों की ओर से लगाए जा रहे धोखाधड़ी के आरोपों को नकारते हुए कुछ प्रूफ भी दिखाए थे। गौरव वासन ने वीडियो में कहा कि कांता प्रसाद को सपोर्ट करने के लिए लोगों से आए रुपये उनके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर चुके हैं और चेक के जरिए भी दे चुके हैं। गौरव वासन ने बैंक ट्राजैंक्शन से जुड़े डाक्यूमेंट अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए हैं और यूट्यूब वीडियो के जरिए भी अपनी बात रखी है।…NEXT

 

Read More: ब्राजील में कोरोना वैक्सीन वॉलंटियर की मौत

भारत की मदद से 150 देश कोरोना संक्रमण थामने में कामयाब

नाक और मुंह मास्क से ढंके होने पर आंखों से एंट्री ले सकता है कोरोना

इस गांव में 16 अगस्त तक एक भी मरीज नहीं था पर अब हर चौथा शख्स पॉजिटिव

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *