Menu
blogid : 316 postid : 1392397

दिग्गज फुटबॉलर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, फीफा विश्वकप के एंबेस्डर की अचानक तबियत बिगड़ी

Rizwan Noor Khan

1 May, 2020

2022 में होने वाले फुटबॉल विश्व कप के एंबेस्डर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस सूचना से फुटबॉल खेलप्रेमियों में सनसनी फैल गई है। टेस्ट रिजल्ट आते ही एंबेस्डर को आइसोलेशन में रखते हुए उपचार शुरू कर दिया गया है। बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप खाड़ी देश कतर के दोहा में होना है। इसके लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं।

 

 

 

 

ग्रेट फुटबॉलर कोरोना पॉजिटिव
कोरोना वायरस हर किसी को तबाह करने पर तुला हुआ है। महामारी के चलते दुनियाभर के सभी बड़े आयोजनों को स्थगित किया जा चुका है या आगे बढ़ाया गया है। वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इस कड़ी में कतर के ग्रेट फुटबॉलर एदेल खमीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

 

 

 

फीफा वर्ल्ड कप के एंबेस्डर
फुटबॉल विश्व कप आयोजन करने वाली शीर्ष समिति के हवाले से आई मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि कतर के महान फुटबॉल खिलाड़ी एदेल खमीस कोरोना की चपेट में आ गए हैं। खेल के मैदान में मिडफील्डर की भूमिका निभाने वाले 54 वर्षीय एदेल खमीस ने खेल से सन्यास ले लिया है। वह 2022 में कतर में होने वाले विश्वकप के एंबेस्डर हैं।

 

 

 

 

 

दुनियाभर से लाखों फैंस दुआ कर रहे
कतर में स्पोस्टर्स सुपरस्टार और दुनियाभर में ग्रेट फुटबॉलर के तौर पर पहचान बनाने वाले एदेल खमीस की अचानक तबियत बिगड़ने पर हास्पिटल ले जाया गया। जहां जांच में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अस्पताल में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। कतर समेत दुनियाभर में फैले उनके प्रशंसक उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

 

 

 

 

कतर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीज
खाड़ी देश कतर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। यहां बाजार, शॉपिंग मॉल्स, मस्जिद और पार्क पूरी तरह बंद किए जा चुके हैं। हालांकि, फुटबॉल विश्व कप को देखते हुए स्टेडियम, पार्क और इमारतों का निर्माण चल रहा है। एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार कतर में 13409 लोग कोरोना की चपेट में हैं। जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां 1372 मरीजों को ठीक किया जा चुका है। हालांकि यह आंकड़े 17 अप्रैल के हैं क्योंकि कतर ने इसके बाद कोरोना का अपडेट डाटा किसी से साझा नहीं किया है।…NEXT

 

 

 

Read More:

भारत में कोरोना के खतरनाक आंकड़े, एक दिन में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें

कोरोना महामारी से तबाह हो रहा दुनिया का सबसे ताकतवर देश, इन 4 देशों में सबसे ज्यादा हुई मौतें

Coronavirus Guidelines : हर किसी को मास्‍क पहनने की जरूरत नहीं

अमेरिका ने बनाई कोरोना वायरस की वैक्‍सीन!

कोरोना वायरस से बचने के ये 3 सबसे आसान तरीके

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *