Menu
blogid : 316 postid : 772239

शादी करने के बाद पता चला कि ‘हम तो सगे भाई-बहन हैं’…आप इसे फनी कहेंगे या इमोशनल पर ये है एक परिवार की ट्रैजेडी

पहले प्यार किया फिर साथ जीने मरने की कसमें खाकर वे दोनों हमेशा के लिए एक हो गए. कानूनी तौर पर उन्हें पति-पत्नी तो नहीं कहा जा सकता लेकिन प्यार कहां समाज या कानून की रजामंदी पर चलता है. बस फिर क्या था दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे का हमसफर बनकर जिन्दगी का रास्ता काटने लगे. लेकिन एक दिन अचानक उन दोनों के सामने अपने अतीत से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई आई जिसने उनके रिश्ते की गरिमा, उसकी गंभीरता पर ही सवालिया निशान लगा दिया.

adrina and leandro


ब्राजील के रहने वाले इस प्रेमी जोड़े में एक बहुत बड़ी समानता थी, दोनों की ही मां उन्हें बचपन में छोड़कर चली गई थी और दोनों की ही मां का नाम मारिया था. इतना ही नहीं जबसे इन दोनों ने होश संभाला है तब से वह दोनों ही अपनी मां को ढूंढ़ने में लगे हुए थे. लेकिन आजकल एक दूसरे से बहुत प्यार करने वाले एड्रीना और लिआंड्रो, बड़ी असमंजस में है क्योंकि लंबे समय के रिश्ते के बाद उन्हें यह बात ज्ञात हुई है कि वह सगे भाई-बहन हैं.


Read: एक ऐसा वहशी बाप जो अपने मनोरंजन के लिए पहले अपने बच्चे को जख्मी करता है और फिर उसकी फोटो फेसबुक पर अपलोड करता है


ब्राजील का एक प्रख्यात रेडियो शो है जो बिछड़े जनों को अपने परिवार से मिलवाता है. इस रेडियो शो का सहारा लेकर एड्रीना और लिआंड्रो दोनॉं ने ही अपनी मां को ढूंढ़ने की योजना बनाई लेकिन जब उन्होंने रेडियो शो के जरिए ‘मारिया’ से बात की तो उन्हें पता चला कि उन दोनों की मां एक ही है.

marriage


जब यह दोनों काफी छोटे थे तभी उनकी मां ‘मारिया’ उन्हें छोड़कर चली गई थी. एड्रीना उसी शहर में रही जबकि लिआंड्रो शहर छोड़कर चला गया. एड्रीना सेल्सगर्ल बनकर काम करने लगी और उनका विवाह हो गया. 15 साल साथ रहने के बाद एड्रीना की शादी टूट गई. अपने पहले पति से उनकी तीन संतानें हैं. वहीं दूसरी ओर लिआंड्रो ट्रक ड्राइवर बनकर जीवन व्यतीत करने लगा.


ये दोनों पिछले 7 सालों से साथ रहे हैं और उनकी 6 साल की एक बेटी भी है. एड्रीना की यह दूसरी शादी है, अपने पहले पति से तलाक लेने के कुछ समय बाद एड्रीना, लिआंड्रो से मिली और पहले दोस्ती के बाद दोनों को एकदूसरे से प्यार हो गया. लेकिन जबसे उनके सामने अपने भाई-बहन होने जैसी बात आई है, तबसे एड्रीना बहुत परेशान हैं क्योंकि उसे लगता है कि कहीं लिआंड्रो उसे छोड़कर ना चला जाए. परंतु एक सच्चे प्रेमी की तरह लिआंड्रो हर मुश्किल में उसका साथ निभाने का वायदा किए हुए हैं , इतना ही नहीं भले ही यह जोड़ा शादीशुदा नहीं है लेकिन फिर भी दोनों मरते दम तक एकदूसरे के साथ रहने, एकदूसरे से प्यार करने के लिए तैयार हैं.


लिआंड्रो का कहना है कि इन दोनों ने अपना भविष्य एक साथ देखा है और कुछ भी हो जाए ये दोनों हमेशा साथ रहेंगे.

Read More:


उनका प्यार झूठा नहीं सच्चा है यह साबित करने के लिए जान दे दी

जिस उम्र में लड़कियां मां के आंचल में रहती हैं उस उम्र में इसने कई बार सेक्स किया और 4 बार मां भी बनी

उसका गुनहगार कोई और नहीं, उसके पिता का जिगरी दोस्त है, एक मासूम की आपबीती

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *