Menu
blogid : 28711 postid : 5

आईपीएल 2021

Shanu Kumar

Shanu Kumar

  • 1 Post
  • 0 Comment

जैसा कि आप सभी जानते हैं बीसीसीआई ने बहुत बड़ा फैसला लिया है और आईपीएल 2021 सीजन को सस्पेन्ड कर दिया है। बता दें बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इसकी जानकारी दी है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर संक्रमित पाए गए थे। जबकि आज सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बता दे इससे पहले दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया। बता दे कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पहले ही कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते अपने देश लौट गए थे। इसमें एडम जंपा, ऐंड्रू टाय और केन रिचर्डसन शामिल थे। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो बबल की थकान से तंग आकर इंग्लैंड लौटने का फैसला किया था। इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी 25 अप्रैल को आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

दरअसल बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को टेम्परेरी सस्पेन्ड किया है ऐसे में आईपीएल के फेन्स का सवाल यह है कि आखिर आईपीएल 2021 कब से शुरू होगा। पर अभी इसका कोई ठिकाना नहीं है क्यूंकी सभी प्लेयर्स  को अपने जाने के लिए बोल दिया गया है। क्यूंकी बहुत सारे प्लेयर्स कोरोना पाज़िटिव हो रहे थे जिसके कारण बीसीसीआई ने यह बड़ा फैसला लिया। पढिए हिन्दी खबर 

 

डिस्क्लेमर- उपरोक्त विचारों के लिए लेखक स्वयं उत्तरदायी हैं। जागरण डॉट कॉम किसी भी दावे, तथ्य या आंकड़े की पुष्टि नहीं करता है।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *