Menu
blogid : 28754 postid : 26

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट जून में होगी फाइनल

Rinu Suthar

Rinu Suthar

  • 4 Posts
  • 0 Comment

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन एंटरटेनर ‘सूर्यवंशी’ पिछले डेढ़ साल से रिलीज होने पर नजर गड़ाए हुए है। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म के बारे में ताजा जानकारी यह है कि इसकी रिलीज डेट को लेकर आखिरी फैसला जून में लिया जाएगा। इसके साथ ही मेकर्स इस बात की भी जानकारी देंगे कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा या सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले डेढ़ साल से रिलीज को देख रही है। रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स इस फिल्म की थिएट्रिकल और डिजिटल रिलीज को लेकर कोई फैसला नहीं ले पा रहे हैं।

निर्देशक रोहित शेट्टी डिजिटल रिलीज को लेकर लंबे समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है। वहीं, ताजा खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट जून महीने में फाइनल की जाएगी। इस महीने के अंत तक यह कंफर्म हो जाएगा कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है कि थिएटर और डिजिटल रिलीज के बीच का मामला आखिरकार जून में खत्म हो जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी ने अब और इंतजार नहीं करने का फैसला किया है। इसलिए जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, वे कोविड की स्थिति का मूल्यांकन करेंगे और निर्णय लेंगे।

बताया जा रहा है कि थिएटर के जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में खुलने की उम्मीद है। ऐसे में सूत्र का कहना है कि अगर स्थिति बनी तो ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में जरूर रिलीज होगी. पूरी टीम यही चाहती है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं, वहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दो दमदार पुलिस अफसर ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिंबा’ रणवीर सिंह भी जबरदस्त कैमियो करते नजर आएंगे।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *