Menu
blogid : 19157 postid : 1339959

‘खतरों के खिलाड़ी’ होते हैं इन 4 राशियों के लोग, नहीं लगता किसी बात का डर

आपने अपने कई दोस्तों को देखा होगा जिनमें स्वभावगत विशेषताएं होती हैं जैसे किसी को गुस्सा ज्यादा आता है तो कोई हमेशा मुस्कुराता रहता है. इन स्वभावगत विशेषताओं को पूरी तरह से नहीं बदला जा सकता. कुछ विशेषताएं जन्मजात या स्वाभाविक होती हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति के स्वाभाव पर उसकी राशियों का असर भी पड़ता है. आइए जानते हैं राशियों के आधार पर किन-किन राशियों वाले लोग खतरा (रिस्क) मोल लेने में माहिर होते हैं.


rashi


मेष

mesh


इस राशि वालों को रिस्क (खतरा) लेना बहुत पसंद होता है. अगर कोई चीज ये करना चाहते हैं, तो चाहे लोग उसे पसंद करें या ना करें, कोई साथ दे या ना दें, आप उसे करने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाते.


वृष

vrish


इस राशि के लोग हर काम सोच-समझकर करते हैं, इसलिए इनकी लाइफ में रिस्क लेने की बहुत कम ही गुंजाइश होती है. लेकिन एक चीज जिसमें आप बिना सोचे-समझे कुछ भी कर जाते हैं और कभी भी रिस्क की परवाह नहीं करते, जैसे शादी या रिलेशनशिप.


सिंह

singh


प्यार और मस्ती के लिए आप कोई भी रिस्क उठाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. अपने पार्टनर को खुश करने और फन के नाम पर कितनी भी महंगी ट्रिप पर जाने का रिस्क ले लेते हैं. आप हर पल दिल से जीना चाहते हैं.


तुला

tula


आपकी सबसे ज्यादा रिस्क किसी से बात करने में लेते हैं. अगर आपको किसी की बात पसंद नहीं आती या किसी से कुछ कहना चाहते हैं जो आपको पता है सामने वाले को बुरा लग सकता है या इसका बुरा परिणाम आपको भुगतना पड़ सकता है, उसके बावजूद आप रिस्क लेते हैं और बातों को कह ही देते हैं…Next


Read More:

गुप्त नवरात्रों में राशि अनुसार ऐसे करें देवी दुर्गा की पूजा, मिलेगी दौलत और शोहरत

आचार्य चाणक्य ने पुरूषों के प्यार और शादी से जुड़ी बताई है ये 5 बातें

आपकी हैंडराइटिंग बताती है आपका स्वभाव, जानें ये 5 बातें

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *