Menu
blogid : 19157 postid : 1371386

अगर आप भी देखते हैं सपनों में गहने, तो जानें ये शुभ संकेत है या अशुभ

सपने हर किसी को आते हैं औऱ हर सपने का एक खास मतलब भी होता है। आपको हमेशा कई तरह के सपने आते होगे, कुछ सपनो मे आपको अच्छा लगता होगा तो कुछ सपनो में आपको डर भी लगता होगा। कई सपने ऐसे होते हैं जो आपके आने वाले दिनों के बारे में चेतवानी देते हैं, ये सपने आपको आने वाले समय और घटनाओं के बारे में बताते है। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपको सपने में गहने दिखते है तो इसका क्या मतलब होता है। जी हां सपने में सोना चांदी और गहने अगर दिखते है तो इनके कई मतलब होते है जो आपको उन बातों के बारे में बताते है जो होने वाला होता है।

cover gold


सपने में गहने देखना

अगर आपने सपने में गहनों को देखा तो इसका मतलब होता है कि आपके आने वाले समय में कोई बहुत बड़ा खर्च आने वाला है। इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आपके परिवार में किसी की शादी भी हो सकती है या कोई बड़ा महोत्सव हो सकता है। इसलिए घबराने वाली बात नही है, सिर्फ आपका खर्च बढ़ेगा और कुछ भी नहीं।


gold


गहना गिफ्ट करना

अगर आपने सपने देखा कि आप किसी को सोना या कोई ज्वेलरी गिफ्ट कर रहे है तो आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको जल्दी ही कारोबार में लाभ होगा और आपके दफ्तर में आपका प्रमोशन भी हो सकता है, इसलिए ये देखना शुभ होता है।


Gifting-gold


गहनों को पहने हुए देखना

अगर आपने अपने आपको सपनें में गहने पहने हुए देखा है तो ये एक अशुभ संकेत है। आपका कोई करीबी आपसे दूर जा सकता है या हो सकता है कि आपकी शादी टूट जाए। ऐसा सपना देखने से आपकी नौकरी जाने के भी संकेत माने जाते है, ये अशुभ होता है।


gold1


सपने में गहना खरीदना

अगर आपने सपने में ये देखा कि आप सोना खरीद रहे है तो इसका मतलब है कि आपका बंद भाग्य अब खुलने वाला है। ऐसा तब होता है जब आप बहुत जल्दी ही कामयाब होने वाले होते है।


Jewelry-


गहना चोरी होना

अगर आपने सपने में देखा कि आपके गहने भरी भीड़ में कोई चोरी करके ले गया है तो इसका मतलब होता है कि आपको अचानक किसी विरोधी के द्वारा नुकसान पहुंचाया जा सकता है। इसलिए ऐसे समय पर आपको सावधान रहना चाहिए।…Next


Read More :

आपके घर में है ‘मनीप्लांट’ तो भूल से भी न करें ये गलतियां

समुद्र शास्त्र: अगर इस उंगली पर है तिल मिलता है प्यार, दौलत और शोहरत

गरूड़पुराण : पति से प्रेम करने वाली स्त्रियां भूल से भी न करें ये 4 काम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *