Menu
blogid : 19157 postid : 1319567

समुद्रशास्त्र: अगर आपके पार्टनर में भी है ये 6 खुबियां, तो विवाह करने में सोचे नहीं

पुरुष में हो, तो उन्हें शादी के लिए कभी मना नहीं करना चाहिए.


cover reiloiugs


पुरुष में साहस और धीरज होना आवश्‍यक होता है. पुरुष के अंदर हर तरह की कठिनाईयों को सहने की हिम्मत होनी चाहिए, साथ ही उसमें धैर्य होना भी बहुत जरूरी है, ताकि वो कभी भी हड़बड़ी में गलत फैसला ना कर ले.


coupleee


2. अगर आपको भी लगता है कि आपका पार्टनर लालची है, जैसे वो दूसरों के पैसे पर नजर रखता है, तो आप उनसे दूरी बना लें. साथ ही उन लोगों पर भरोसा करें जो मेहनती हों और किसी का इस्तेमाल ना करता हो.


3. अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लोग अपने पारिवारिक झगड़ों को या फिर घर की कुछ महत्वपूर्ण बातें दोस्तों या फिर किसी को भी बता देते हैं. लेकिन ऐसा करने वाले लोगों को समुद्रशास्त्र में कमजोर व्यक्ति बताया गया है.


couple


4. एक अच्छा पुरुष वही होता है जो अपनी पत्नी को साथ लेकर चलता है. साथ ही वो अपने परिवार के साथ हर कठीन परिस्थितियों में खड़ा हो और हर समस्या का जल्द समाधान ढूंढ़ लेता है.


5. जो भी परुष अपने कर्मचारियों, नियोक्ताओं और उनके सहयोगियों के प्रति सम्मान की भावना रखता है वो वास्तव में सफल इंसान माना जाता है.


patner


6. अगर किसी के पास अपार धन हो तो वो अपना विवेक एवं गौरव ना खोएं बल्कि अपनी समझदारी से चलें और ज्यादा महत्वाकांक्षी ना बनें. समुद्रशास्त्र के अनुसार जो लोग ऐसा करते हैं वो खुद ही कष्ट देते हैं…Next


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *