Menu
blogid : 19157 postid : 1227562

वास्तुशास्त्र : ज्यादातर लोग ऑफिस में करते हैं ये गलतियां, जो उनकी सफलता में है बाधक

कॅरियर में हर कोई तरक्की करना चाहता है. बुलंदियों को छूने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन साथ ही साथ भाग्य पर भी यकीन करते हैं. तभी ज्यादातर प्रोफेशनल लोग भी वास्तुशास्त्र से जुड़े हुए तथ्य को अपनाते हुए अपने पास कुछ चीजें रखते हैं. आइए, हम आपको बताते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार अपनी रोजमर्रा की आदतों को बदलकर अपनी किस्मत को बदला जा सकता है.


vastshastra

इस बात को हमेशा ध्यान रखें कि अपने कॅरियर से संबंधित कोई भी चीज किसी को न दें. जैसे कि पेन, कापी, किताब. इससे आपकी भाग्य उसके साथ चला जाता हैं. जो कि आपके लिए हानिकारक हैं. अगर आप कही पर नौकरी करते हैं, तो इस बात का ध्यान रखें कि आपके साथ के किसी सहकर्मी की तरफ आपका मुंह न हो.


writng

इससे आपकी ऊर्जा क्षय होती हैं. जो कि आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता हैं. वास्तु के अनुसार माना जाता हैं कि आपके भाग्य में अंतर आपके घर में मौजूद ऊर्जा से भी पडता है, इसलिए अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा के लिए रोजाना शंख का घोष करना चाहिए. इससे आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी.


girl

जब भी आप कही पर इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो अपने साथ लाल रंग की रुमाल रख लें, या फिर हो सके तो लाल रंग की शर्ट पहन लें. वास्तु के अनुसार अपने घर में हमेशा श्री फल रखें. इससे आपको घर में कभी भी नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी. साथ ही आपको हर काम में सफलता मिलेगी…Next


Read more

वास्तुशास्त्र : दूसरों की ये 5 चीजें इस्तेमाल करने से हो सकते हैं आप कंगाल

अगर चाणक्य के इन 5 प्रश्नों का उत्तर है आपके पास तो सफलता चूमेगी आपके कदम

चाणक्य नीति: यदि जीवन में नहीं अपनाई ये 5 बातें तो आ सकता है बुरा समय

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *