Menu
blogid : 19157 postid : 1238853

आज के दिन इन 4 तरीकों को अपनाने से हो सकते हैं मालामाल, शादी की समस्या भी होगी दूर

आज के दौर में पैसा हर किसी की जरूरत है. किसी को अपने पैसों की चिंता है तो कोई अपने बिजनेस को लेकर परेशान रहता है, वहीं नौकरी करने वाले लोग अपने प्रमोशन के लिए परेशान रहते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ समस्याओं के आसान ज्योतिषीय उपाय  बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप दौलतमंंद हो सकते हैं.


cover


पैसों की समस्या को ऐसे करें हल

अगर आप पैसे कमा रहे हैं और उसके बाद भी आपको लगता है कि आपके जेब में पैसे नहीं ठहर रहे हैं, तो बुधवार को किसी भी समय जब कोई किन्नर नजर आए, उसे अपनी इच्छा अनुसार कुछ पैसे भेंट करें. उसके बाद उससे एक सिक्का मांगकर हमेशा के लिए अपने पास रख लें. ऐसा करने से आपकी समस्या हल हो सकती है.



kinnar



प्रमोशन पाने के लिए अपनाएं ये उपाय

अक्सर कई लोग सोचते हैं कि उनके काम के अनुसार उनका प्रमोशन नहीं हो रहा है. ऐसे में हर बुधवार के दिन भगवान श्रीगणेश की पूजा करें. पूजा के दौरान श्रीगणेश को हल्दी की पांच गठान श्री गणाधिपतये नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए चढ़ाएं.


ganesha1


Read:  वास्तुशास्त्र : ज्यादातर लोग ऑफिस में करते हैं ये गलतियां, जो उनकी सफलता में है बाधक


ऐसे पाएं लाइफ में सक्सेस

अगर आपको भी सफलता चाहिए तो लघु नारियल का पूजन करें और उस लक्ष्य को दोहराएं, जिसमें आपको सफलता चाहिए. फिर,  ।। ऊं ह्रीं सर्वं वै पूर्णत्वाय फट्।।  इस मंत्र का 51 बार जाप करें. इसके बाद नारियल को नदी में प्रवाहित कर दें.


Nariyal-



शादी में आ रही रूकावट को ऐसे करें दूर

अगर आपकी शादी में भी देरी हो रही है या फिर किसी तरह की रूकावट आ रही है तो आप “स देवि नित्यं परितप्यमानस्त्वामेव सीतेत्यभिभाषमाण:। दृढ़वतो राजसुतो महात्मा तवैव लाभाय कश्तप्रयत्न:।।”इस मंत्र का 108 बार जाप को करें. करीब 45 दिन तक इस मंत्र का जाप करें. आपको सफलता जरूर मिलेगी…Next


Read More:

महाभारत युद्ध का यहां है सबसे बड़ा सबूत, दिया गया है ये नाम

इस वरदान को पूरा करने के लिए भगवान विष्णु को लेना पड़ा श्रीकृष्ण के रूप में जन्म

ऐसे पाएं सूर्य दोष से मुक्ति, रविवार के दिन् भूलकर भी न करें इस वृक्ष की पूजा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *