Menu
blogid : 15458 postid : 609692

Maya Says…..लैला-मजनूं वाले जमाने लद गए

Relationships & Counselling

Relationships & Counselling

  • 20 Posts
  • 23 Comments

loveमेरी नई दोस्त पायल आजकल बहुत मुश्किल में है. वह एक लड़के से बेहद प्यार करती है और उसे लगता है कि वो लड़का भी उसे चाहता है. लेकिन ना जाने क्यों अब पायल को अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शक होने लगा है. मेरी दोस्त पायल के एक दोस्त ने उसे बताया कि पायल का प्रेमी सिर्फ उसके साथ टाइम पास कर रहा है. अब पायल इस बात का पता लगाना चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनसे प्रेम करता है या फिर बस अपना टाइम पास कर रहा है.





माया Says…पति से ना करें सास की बुराई



डियर पायल, मैं ये नहीं कहूंगी कि सिर्फ एक दोस्त के  कहने भर से आप अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शक कर रही हैं तो आप गलत हैं, कई बार जो चीज आप नहीं देख पाते वो दूसरे देख लेते हैं इसीलिए अगर आपके दोस्त ने आपको कुछ ऐसा कहा है तो आपको उसे गंभीरता से लेने की जरूरत है. आपने अंग्रेजी की एक कहावत तो सुनी ही होगी ‘when in doubt, leave it out’… अब अचानक से एक संदेह के आधार पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप कर लेना भी सही नहीं है लेकिन आप उनपर अपनी पैनी नजर तो रख सकती हैं. अगर सीधे जाकर उनके पूछेंगी तो वो तो सही जवाब देने से रहे बल्कि वो तो आपको ऐसे भावुक कर देंगे कि आप ये सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि ऐसे व्यक्ति पर आप शक भी कैसे कर सकती हैं!!  इसीलिए उनकी हर चीज पर नजर रखें, उनसे सवाल-जवाब करें और अगर वो बात बदलने की कोशिश करें तो उन्हें बताएं कि आप सीधा जवाब चाहती हैं.


माया says…… दो दोस्तों के बीच प्यार कभी नहीं आना चाहिए


अगर आपको ये लगता है कि आपका प्रेमी आपकी बात को टाल रहा है, उलटा आपसे ही सवाल-जवाब करना शुरू हो गया है तो समझ लीजिए वो आपसे कुछ छिपा रहा है. इतना सब होने के बाद भी अगर आप ते सोचती हैं कि आपका प्रेमी आपसे दूर नहीं जा सकता तो मैडम ये 21वीं सदी है लैला-मजनूं का जमाना गया इसीलिए कोई कठोर स्टेप उठाने में देर ना करें.



माया Says….दिल लगाओ लेकिन सिंगल लड़की से

माया Says……कुछ लव स्टोरीज शादी से पहले ही पूरी हो जाती हैं



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *