Menu
blogid : 15458 postid : 670799

मुझे कब मिलेगा ब्वॉयफ्रेंड !!

Relationships & Counselling

  • 20 Posts
  • 23 Comments

हाल ही में शिखा का दिल किसी पर आया लेकिन वह लड़का पहले से ही इंगेज है. इतना ही नहीं वह शिखा को सिर्फ एक दोस्त की नजर से देखता है और अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट्स देने के लिए वह शिखा की मदद लेता है. अपने क्रश की ये हरकत शिखा को बहुत परेशान कर रही है जिसकी वजह से वह अपना आत्मविश्वास खोती जा रही है.

true loveआजकल के यूथ, बाप रे इन्हें पेशेंस रखना कोई कैसे सिखाए समझ में ही नहीं आता…..गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का लफड़ा हो तो ये बेचारे परेशान हो जाते हैं और अगर सिंगल हैं तो तब उन्हें लगता है कि वह तो किसी लायक ही नहीं है. अब देखिए ना मेरे पास अपनी परेशानी लेकर आई शिखा बड़ी ही अजीबोगरीब समस्या से जूझ रही हैं. क्योंकि 29 साल के होने के बावजूद भी वह अभी तक सिंगल हैं. इतना ही नहीं शिखा की परेशानी यह भी है कि वह जिस भी लड़के से दिल लगाती हैं या फिर जब भी किसी में दिलचस्पी लेने लगती हैं तो उस लड़के की पहले से ही कोई गर्लफ्रेंड होती है. ऐसे हालातों के चलते शिखा के अंदर आत्मविश्वास की कमी आने लगी हैं और वे खुद को दूसरों से कम आंकने लगी हैं.


शिखा, मैं आपको एक एडवाइज दूं? आपकी ये प्रॉब्लम इतनी बड़ी तो नहीं है लेकिन दिल की इस समस्या का हल थोड़ा जटिल इसलिए है क्योंकि आप पहले से ही खुद को कमतर समझने लगी हैं लेकिन यकीन मानिए ऐसा कुछ भी नहीं है. आपके साथ किसी का होना जरूरी नहीं है जरूरी है आपका अपने ऊपर विश्वास रखना. प्लीज ऐसी लड़की का किरदार ना निभाएं जो किसी लड़के के पीछे-पीछे भागती रहती है. ऐसा करने से आप उनकी नजरों में अपना महत्व कम कर रही हैं. अगर वो किसी और लड़की से प्यार करते हैं तो उन दोनों को साथ में खुश रहने दीजिए. लेकिन अगर कहीं भी आपको ये लगता है कि वो लड़का आपको पसंद करता है तो टाइम-टाइम पर उन्हें भी दिखाते रहें कि आप भी उनमें दिलचस्पी लेने लगी हैं. बस फिर अगर वो वाकई आपके लिए कुछ फील करते हैं तो वे आपको अपने दिल की बात बता देंगे. टेंशन मत लीजिए,प्यार व्यार के मसले इतनी भी जल्दबाजी में डील नहीं होते. थोड़ा सब्र तो आपको रखना ही पड़ेगा.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *