Menu
blogid : 15458 postid : 712045

महान हैं वो लड़कियां जो……

Relationships & Counselling

  • 20 Posts
  • 23 Comments

यार, मैं बोर हो गई हूं लव प्रॉब्लम्स सॉल्व करते-करते. आपको लगता होगा कि लव गुरु का काम बहुत आसान होता है लेकिन सच बताऊं तो आप सबकी समस्याओं को सुनते-सुनते मुझे एक बात फील होने लगी है कि अच्छा ही हुआ जो मैंने कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाया. हां, शादी के बारे में सोच सकती हूं लेकिन ब्वॉयफ्रेंड के पंगों में पड़ने का मेरा तो कोई मूड भी नहीं है.



हम लड़कियों को समझना थोड़ा मुश्किल है इसलिए अगर कोई ये शिकायत करता है कि रिलेशनशिप में आने वाली परेशानियों के लिए सिर्फ और सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड या पति दोषी है तो ये सही नहीं है क्योंकि कई बार हम लड़कियां भी ऐसे ओवर-रिएक्ट करती हैं कि पूछो मत. छोटी-छोटी बातों पर बिगड़ना, लड़कों को उनका स्पेस ना देना आदि हम लड़कियों की कुछ बेसिक विशेषताएं होती हैं. आपने ये बात तो बहुत बार सुनी होगी कि लड़कियां इस बात पर ऐसे बिगड़ती हैं, ऐसे गुस्सा होती हैं. लेकिन आज मैं आपको लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रही हूं जो लड़कियां कभी नहीं बोलतीं. नहीं बोलतीं और वो भी लड़कियां…सुनकर अजीब लगा होगा लेकिन सच यही है कि लड़कियां कुछ बातें कभी नहीं बोलतीं. चलिए दिल थाम कर पढ़िए:


मैं अपनी उम्र से 7 साल छोटे लड़के से प्यार करती हूं!!


girlfriend

1. मैं वजन बढ़ाने के लिए बहुत कोशिश कर रही हूं: जरा सोचिए हम लड़कियां जहां जीरो साइज फिगर के लिए दिन-रात मेहनत करती हैं, क्या कभी वजन बढ़ाने की बात कर सकती हैं? नहीं ना, तो ये पहला पॉइंट है जो लड़कियां कभी नहीं बोलेंगी.




2. नो डियर, मेरे पास बहुत कपड़े और जूते हैं, और लेकर क्या करूंगी: हम लड़कियों को जब कहीं जाना होता है तो हमारे पास ना तो कपड़े होते हैं और ना ही जूते. हर बार हमें कुछ नया चाहिए भले ही अलमारी में उसे रखने की जगह ना हो. इसलिए कोई लड़की ये कह दे कि मेरे पास कपड़े हैं तो समझ लीजिए दाल में कुछ काला है.


ब्वॉयफ्रेंड का शक्की मिजाज बन सकता है परेशानी


3. मुझे घर की सफाई, खाना बनाने और कपड़े धोने का शौक है: जितना शौक लड़कों को इन सब कामों का होता है उतना ही शौक लड़कियों को होता है. हां, हमारी सोसाइटी के अंतर्गत घर के काम लड़कियों के जिम्मे दिए गए हैं इसलिए वो करती हैं वरना कौन है जिसे ऐसे काम पसंद आएंगे.


4. जब तुम मेरे मैसेज की रिप्लाई नहीं करते तो मुझे बहुत अच्छा लगता है: अब ये बात किसी लड़की ने अगर कह दी तो वो निश्चित तौर पर महान शख्सियतों में गिनी जाएगी.


मुझे कब मिलेगा ब्वॉयफ्रेंड !!


5. तुम्हारी चीप हरकतें मुझे बहुत पसंद हैं: आप उन्हें पटाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी चक्कर में उनके साथ चिपकते हैं, अजीबोगरीब बातें करते हैं तो सोच लीजिए वो क्या और कैसे रिएक्ट करेंगी. आपको तो बस भगवान ही बचा सकता है.



हर बार दिल की सुनना भी प्रॉब्लम है

मां और पत्नी की वजह से घर अखाड़ा बन गया है !!

शादी का इरादा है और वो भी एक बच्चे की मां से

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *