Menu
blogid : 12847 postid : 1308042

सलमान हुए बरी, केजरीवाल को नहीं मिला उनके खिलाफ 370 पेजों का सबूत!

कटाक्ष

कटाक्ष

  • 82 Posts
  • 42 Comments

एक आम इंसान के केस की सुनवाई वाले दिन वो घबराया-सा रहता है. उसे डर लगता है कि जाने अब वापस घर लौट भी पाऊंगा या नहीं.

लेकिन सलमान के केस में ऐसा नहीं है. सलमान कोर्ट जाते वक्त कहते होंगे ‘मैगी बनाकर रखना, मैं बस यूं गया और यूं आया.’


story salman


सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट में बरी कर दिया गया. इसके बाद से ही लोगों का गुस्सा ट्विटर पर कुछ इस तरह फूट रहा है. कुछ लोग जहां सलमान का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं, वहीं कुछ लोग व्यंग्य से न्यायिक व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन सोचकर देखिए इस फैसले से हो सकता है नोटबंदी की परेशानियों से ही राहत मिल जाए. अब सल्लू के बरी होने का नोटबंदी से क्या कनेक्शन है? इसके अंदाजे  आप खुद लगाते रहिए. किसी को क्या फर्क पड़ता है.


sallu


हिट एंड रन, काला हिरण केस के बाद अब सलमान को आर्म्स एक्ट में बरी किए जाने पर लगता है कि जैसे जज साहब बिग बॉस के फैन हैं और उन्हें इस बात की चिंता सताने लगी थी कि अगर सल्लू भाई फाइनल से पहले ही जेल रवाना हो गए तो सीरियल को कौन होस्ट करेगा. इसके अलावा ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ओम स्वामी के बिग बॉस से बाहर आ गए हैं इसलिए उनकी जान को खतरा हो सकता है. सलमान के अगले चिंकारा स्वामी ओम भी बन सकते थे. ऐसे में एक भले मानुष की तरह ओम स्वामी की जान बचाने के लिए जज साहब को सल्लू को वापस बिग बॉस में भेजना पड़ा, जिससे वो वहां बिजी रहें. जो भी हो, सलमान पर पूरा बॉलीवुड टिका हुआ है, ऐसे में सल्लू का जेल जाना यानि बॉलीवुड से उनकी चलती-फिरती रोटी छीनना. अब ऐसे में इस फैसले को देखकर ऐसी ही फीलिंग आती है ‘अगर सलमान की गाड़ी के नीचे नहीं आए हो, तो जिंदा हो तुम.


sallu 1

अब, अगर इस फैसले से किसी को नाखुशी होती है तो बचकर! सलमान को गाड़ी निकालते हुए देर नहीं लगेगी. बेशक, आप सड़क पर ना सोते हो, लेकिन कभी न कभी किसी सुनसान सड़क से तो गुजरते ही होंगे, लेकिन उम्मीद की किरण अभी भी बाकी है, हो सकता है केजरीवाल उनके खिलाफ सबूत जुटाने में लगे हो या फिर राहुल गांधी भूंकप लाने वाला कोई खुलासा कर दें. बस, अपनी नजरें टीवी पर ठिकाए रखिए, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर किए गए इन ट्रोल पर भी नजर दौड़ाते जाइए, हो सकता है आपके हाथ कोई सबूत लग जाए.


sallu 3

सुबह से सोशल मीडिया पर सलमान पर ट्रोल किए जा रहे हैं. आइए, डालते हैं एक नजर.

सलमान ने किसी को नहीं मारा. इनका ट्वीट तो कुछ ऐसा ही कहता है.

tweet 1


इस यूजर ने तो सलमान की नई मूवी का नाम भी सोच लिया. बॉलीवुड की आधी मेहनत बचा ली.


tweet 2


अगर कोर्ट ये कह दे, तो एक बार में पूरा किस्सा ही खत्म हो जाए

tweet 3


अब जंगल में रहोगे तो मौत तो आएगी ही न!

tweet 4

सारे पोल एकतरफ और सलमान पर ये वाला पोल एकतरफ

tweet 5


सलाद और सलमान में कोई फर्क नहीं है.


tweet 6

जल्द ही सलमान की संस्था का नाम बदलने वाला है

tweet 9

अब लगता है ड्राइवर को बुलाना पड़ेगा

tweet 10


अब तो केजरीवाल को भी कुछ नहीं मिला उनके खिलाफ

tweet 11

तो देखा आपने, लोग किस कदर सल्लू भाई को बिना जेल गए ही याद कर रहे हैं और अगर इससे भी आपका मन नहीं भरा तो खुद पढ़ लो उस दिन क्या हुआ था

असल में काले हिरण का उस दिन ब्रेकअप हुआ और इस गम में वो फुल स्पीड में गाड़ी लेकर निकल गया. सड़क पर कुछ बेघर लोग आराम फरमा रहे थे. बस, गम में डूबे काले हिरण की गाड़ी उन लोगों पर चढ़ गई. ये सब देखकर वो डिप्रेशन में आ गया और कार में पड़े अवैध हथियारों से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. इसमें कहीं भी सलमान का नाम आया क्या?…Next


Read More :

कभी चपरासी ने धक्के मारकर निकाला था बाहर, आज अरबों में खेल रहा है ये स्टार

अपनी फिल्मों में सलमान खान ने शुरू किए ये 9 फैशन ट्रेंड

इन 11 हसीनाओं ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ किया है रोमांस


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *