Menu
blogid : 321 postid : 1390819

‘बैटमार’ विधायक आकाश विजयवर्गीय सलाखों के पीछे, सोशल मीडिया पर सामने आईं ‘क्रिकेट प्रेम’ की पुरानी तस्वीरें

Pratima Jaiswal

27 Jun, 2019

राजनीति में बयानबाजी से एक कदम आगे अब बल्ले से मार-पिटाई तक होने लगी है। हाल ही में इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया था। आकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

 

 

आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वो इस तरह से भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा, ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना दन’ के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे।’ निगम के अधिकारी की पिटाई के मामले में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

सौजन्य : akashvonline (facebook account)

 

वहीं आकाश को कोर्ट के सामने पेश भी किया गया। ऐसे में घटना के कुछ ही घंटों बाद सोशल मीडिया पर मंत्री जी की इस हरकत के साथ उनकी कई पुरानी फोटो वायरल हो रही है। क्रिकेट प्रेम झलकती इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर आकाश की चुटकी ले रहे हैं।

 

सौजन्य : akashvonline (facebook )

आकाश के अकाउंट से सामने आई कई तस्वीरें
आकाश को जानने वाले लोग बताते हैं कि उनको जब मौका मिलता है तो वे क्रिकेट की पिच पर हाथ आजमाते हैं। उनके जानने वालों के मुताबिक आकाश को क्रिकेट में बैटिंग ज्यादा पसंद है। वहीं हाल ही में 26 मई को इंदौर में ही एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आकाश को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय भी गाहे-बगाहे क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं।

 

सौजन्य : akashvonline (facebook)

 

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यूजर उनकी इस हरकत पर और भी लताड़ लगा रहे हैं, कई यूजर्स ने कहा कि क्रिकेट फैन होकर ऐसी हरकत या अपनी पसंद को हथियार की तरह इस्तेमाल करने को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता।…Next 

 

Read More :

पहली बार चुनाव लड़ रहे कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ पिता से 5 गुना ज्यादा अमीर, इतने करोड़ के हैं मालिक

आजम खान की हरकत याद करके मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जयाप्रदा, कहा ‘मेरी राखी की नहीं रखी लाज’

सपना चौधरी के अलावा कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज, 2019 में इन सितारों ने थामा पार्टी का दामन

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *