Menu
blogid : 321 postid : 1243699

संसद में मुफ्त की सैलरी उठा रहे हैं ये बॉलीवुड सितारे, संसद सत्र के दौरान रहते हैं गायब!

सालभर में कम से कम तीन बार संसद का सत्र चलता है. ऐसे में कई खास बिल संसद में पेश होते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि संसद में आपके बॉलीवुड सितारे ज्यादा नहीं आते हैं. कुछ सितारे तो ना के बराबर आते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आपके सितारे कितना अटेंडेंस देते हैं संसद में.


cleb parliamnet



रेखा की है सबसे बेकार रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार ग्लैमर की दुनिया में सबसे ज्यादा मशहूर रेखा सबसे कम संसद में अपनी हाजिरी लगाती हैं. रेखा 5 फीसदी के आंकड़े को भी पार नहीं कर सकी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अप्रैल 2012 से अब तक रेखा ने एक भी सवाल नहीं पूछा और किसी भी सेशन में हिस्‍सा तक नहीं लिया है.


REKHA_



मिथुन भी हैं संसद से नदारद

इसके बाद नंबर आता डिस्को डांसर मिथुन का जिनकी हाजिरी 10 फीसद से आगे नहीं बढ़ सकी. दिलचस्‍प बात तो यह है कि 2014 से संसद सदस्य मिथुन चक्रवर्ती ने सदन में किसी भी चर्चा में हिस्‍सा नहीं लिया और न ही कोई सवाल पूछा है.


mithun-

ड्रीम गर्ल की अटेंडेंस है ठीक ठाक

मथुरा से सांसद चुनी गई बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी बहुत कम संसद के सत्रों में दिखती हैं. हेमा मालिनी भी सिर्फ 37 फीसद के आंकड़े तक पहुंच सकीं हैं. उन्होंने 10 चर्चाओं में हिस्सा लिया और 113 सवाल पूछे हैं. जो बहुत खराब नहीं कहा जा सकता है.


hema


Read: पीएम मोदी से ज्यादा उनके सेक्रेटरी की है सैलरी, जानें सभी की सैलरी


किरण खेर अव्वल

संसद में अटेंडेंस के मामले में जहां भाजपा सांसद किरण खेर अव्वल हैं. चंडीगढ़ से भाजपा की सांसद किरण खेर की संसद में उपस्थिति करीब 85 फीसदी है. किरण को कई बार संसद में भाषण देते हुए और मुद्दो पर चर्चा करते हुए भी देखा गया है.


kirron-


इन अभिनेताओं की भी अटेंडेंस है अच्छी

किरण खेर के बाद बॉलीवुड के एक और बेहतरीन नायक का नाम आता है और वो हैं परेश रावल, जो 76 फीसद से उपस्थित रहे हैं. परेश रावल अहमदाबाद पूर्व से जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं. वहीं भोजपुरी के मशहूर अभिनेता मनोज तिवरी भी परेश रावल के बराबर ही उपस्थित रहे हैं…Next


Read More:

राजनीति से दूर रहना चाहते थे राजीव, पीएम बनने से खुश नहीं थी सोनिया

पीएम मोदी से भी बड़े घर में रहती हैं ये राजनेता

मुलायम को पसंद नहीं थी डिंपल फिर कैसे आई अखिलेश की जिंदगी में, ये है पूरी लव स्टोरी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *