Menu
blogid : 17084 postid : 682056

यह इल्जामों के सिलसिले का दौर है

Photo Gallery

  • 4 Posts
  • 1 Comment

‘इल्जाम पर इल्जाम’ किसी पर किसी के घर तोड़ने का इल्जाम, किसी पर अपने दोस्त को दोखा देने का आरोप और किसी पर अपने पति को छोड़ अपने करीबी दोस्त से प्रेम लीलाएं करने का आरोप. कुछ इस तरह के इल्जामों के साथ फिल्मी हस्तियों ने साल 2013 गुजारा.


huma and anuragअनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हुमा कुरैशी पर इल्जाम लगा कि उनके कारण अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन का रिश्ता तलाक की डगर तक जा पहुंचा. हालांकि हुमा कुरैशी इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहती हैं.




arjun rampalअर्जुन रामपाल पर अपने करीबी दोस्त ऋतिक रोशन को धोखा देने का आरोप लगा. अर्जुन रामपाल, ऋतिक रोशन और सुजैन के बहुत करीबी दोस्त थे. जब ऋतिक-सुजैन ने तलाक लेने का फैसला किया तो उसके पीछे का कारण अर्जुन रामपाल को बताया गया.




sujain and arjunसुजैन पर अपने पति ऋतिक रोशन को छोड़ अर्जुन रामपाल से अपना नाम जोड़ने का आरोप लगा. जबकि सुजैन ने अर्जुन रामपाल को हमेशा से अपना करीबी दोस्त ही बताया है.


सुजैन को दिखती है किसी और की आंखों में मोहब्बत



hritik and barbara moriऐसा नहीं है कि सुजैन पर ही अपनी शादी टूटने का सारा जिम्मा मढ़ दिया गया. ऋतिक भी उतने ही कसूरवार थे जितनी की सुजैन. ऋतिक का नाम बारबरा मोरी के नाम के साथ जोड़ा गया.





ranbir kapoorरणबीर कपूर पर दीपिका पादुकोण का दिल तोड़ने का इल्जाम लगा. रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण का हाथ छोड़कर कैटरीना कैफ का हाथ थाम लिया.





kaitrina kaif and salman khanकैट और सलमान दोनों पर ही एक-दूसरे का दिल तोड़ने का इल्जाम लगा. कैट ने रणबीर कपूर का हाथ थाम लिया और सलमान ने हमेशा की तरह तन्हाई को अपना बना लिया.








बुढ़ापा व्यक्ति को क्या-क्या दिन नहीं दिखाता

अपने इश्क के चलते हुए मशहूर

Top of 2013: इन हसीनाओं का जादू दिल पर चला

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *