Menu
blogid : 26149 postid : 2405

अचानक घर से निकलने लगे दर्जनों कोबरा सांप, घरवालों की नींद उड़ी

Rizwan Noor Khan

22 May, 2020

किसी के भी घर से अचानक जहरीले किंग कोबरा सांपों का झुंड निकला शुरू हो जाए तो लोगों की नींद उड़ना लाजिमी है। दरअसल, मध्य प्रदेश के भिंड में ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें एक घर से पिछले कई दिनों से सांपों के झुंड निकल रहे हैं।

 

 

 

 

मध्यप्रदेश के भिंड की घटना
एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार मध्यह प्रदेश के भिंड जिले के एक घर से रोजाना दर्जनों किंग कोबरा सांप निकल रहे हैं। अचानक सांपों के निकलने की घटना लोगों के बीच कौतूहल का विषय बन गई है। वहीं, घरवालों की डर के मारे नींद हराम हो गई।

 

 

 

 

हर रोज निकल रहे दर्जनों किंग कोबरा
भिंड के जीवन कुशवाहा ने बताया कि उनके घर से सांप निकलने की घटना के बारे में पड़ोसियों से उन्हें पता चला। लोगों ने बताया कि यह जहरीले किंग कोबरा सांप हैं। उन्होंने जब खुद पड़ताल की तो बात सच निकली। उन्होंने बताया कि यह सब किंग कोबरा सांप हैं। ज्यादातर अभी छोटे सांप हैं।

 

 

 

 

अब तक 175 सांप निकले
जीवन कुशवाहा के मुताबिक उनके घर में पिछले 8 दिनों से सांपों के निकलने का सिलसिला चल रहा है। अब 175 किंग कोबारा सांप निकल चुके हैं। उन्होंने बताया कि 21 मई को 52 सांप निकले थे और 22 मई को सांपों की संख्या 123 हो गई है।

 

 

 

 

डर के मारे रात भर जागते हैं लोग
जीवन ने बताया कि इन जहरीले सांपों की वजह से उनके घरवालों की नींद हराम हो गई है। डर की वजह से वह रात भर सोते नहीं हैं और सांपों को तसले में रखकर बाहर जंगल में छोड़कर आते हैं। जीवन के यहां निकल रहे हर दिन सांपों की घटना इलाके में कौतूहल का विषय बन गई है।

 

 

 

तसले में भरकर जंगल में छोड़ रहे सांप
एएनआई ने कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में सांप निकले हुए हैं। जीवन ने कुछ सांपों को तसले में भरकर भी रखा है ताकि उन्हें जंगल में छोड़ा जा सके। गांववालों के अनुसार किसी के यहां इतनी बड़ी संख्या में सांपों के निकलने की यह पहली घटना है।…NEXT

 

 

 

Read more:

कोरोना से जंग के लिए मैदान में उतारे गए रोबोट, जांच से लेकर दवा पहुंचाने तक हर काम चुटकियों में करेंगे

कोरोना के बाद रहस्यमयी बीमारी का शिकार बन रहे बच्चे, कई देशों में फैला संक्रमण

लॉकडाउन में बेटे को सब्जी लेने भेजा तो बीवी लेके लौटा, जानिए फिर क्या हुआ

खाली समय में घर पर बना डाला हेलीकॉप्टर, टू सीटर है लकड़ी से बना एयरक्राफ्ट

 

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *