Menu
blogid : 26149 postid : 4141

अगर करना चाहती हैं एथनिक वियर की शॉपिंग, तो एक बार इसे जरूर पढ़ लें

टेक्नोलॉजी के युग में हर चीज खरीदना काफी आसान हो गया है। इसके चलते काफी लोग आजकल ऑनलाइन खरीदारी करना भी पसंद करते हैं। इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सेल भी चल रही हैं। इस बीच खरीदारी का मौसम वापस आ गया है। भारतीय परिधानों के लिए कुछ चर्चित गंतव्य है और सोन भी इन्ही में से एक है। सभी एथनिक वियर के लिए चर्चित ब्रांड सोच ने अपनी रेड डॉट सेल (Soch Red Dot Sale) की घोषणा की है। देशभर में सोच के सभी आनलाइन प्लेटफार्म और ऑफलाइन स्टोर पर 8 जून से शुरू हुई इस सेल में कंपनी 50 प्रतिशत की छूट दे रही है। महिलाओं के लिए साड़ी, सलवार सूट, कुर्ता, ट्यूनिक्स और ड्रेस मटेरियल (Soch Women collection) पर भारी मात्रा में छूट दी जा रही है।

Geetika Sharma
Geetika Sharma13 Jun, 2022
Image Courtesy:- Official Facebook Page of Soch

गर्मियों के लिए उपलब्ध लेटेस्ट कलेक्शन-
सोच (Soch) की रेड डॉट सेल में गर्मियों के लिए नए कलेक्शन के साथ अपनी अलमारी को अपग्रेड करें। सेल में गर्मियों के लिए हल्के और सिंपल कलेक्शन को अहमियत दी गई है। यह सभी उत्पाद कॉटन, जॉर्जेट, सिल्क ब्लेंड, कॉटन सिल्क और चंदेरी जैसे कपड़ों में उपलब्ध हैं, जो इस गर्मी में राहत देने के लिए एकदम सही पसंद है। ये शानदार उत्पाद कई रंगों, सफेद, गुलाबी, लाल, पीले, नीले, हरे आदि में उपलब्ध हैं, जहां आपकी एथनिक वियर (Women Ethnic Wear) की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए परफेक्ट आउटफिट उपलब्ध हैं। कलेक्शन में पार्टी वियर के लिए सिंपल व अच्छे रंगों वाले सलवार सूट सेट भी उपलब्ध हैं, जो किसी अवसर पर पहनने के लिए सबसे अच्छा आप्शन हैं।

आनलाइन स्टोर के लिए यहां करें क्लिक-
सिंपल कढ़ाई और अच्छे स्टाइल की साड़ियां सेल को एक नया रंग दे रही हैं। इसके साथ ही अब आप सोच के एलीट एथनिक वियर को किफायती दामों पर प्राप्त कर सकते हैं और हर आउटफिट के साथ खुद के वास्तविक स्वरूप को महसूस कर सकते हैं। सेल का लाभ लेने के लिए अपने पास के स्थान पर सोच स्टोर (Soch store near you) या फिर आनलाइन www.soch.com पर विजिट करें। इसके अलावा सोच की क्लेक्शन को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर @sochstories, फेसबुक, यूट्यूब और पिनट्रेस्ट पर सोच के पेज को फॉलो कर सकते हैं। सोच ने फरवरी 2005 में भारत में अपना पहला आउटलेट लॉन्च किया था, जो किफायती दाम में महिलाओं के लिए एथनिक वियर उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Soch Women Ethnic wear collection

एथनिक वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन-
भारत में 59 शहरों में सोच के 149 स्टोर हैं। इसके अलावा ऑनलाइन भी कई प्लेटफार्म पर सोच की कलेक्शन उपलब्ध है। भारत में सोच सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले एथनिक ब्रांडों (Women ethnic brands) में से एक है, जो मार्डन भारतीय महिलाओं के कपड़े डिजाइन करने के लिए जाना जाता है। ब्रांड ने सभी उम्र की महिलाओं के लिए पारंपरिक भारतीय पोशाक (traditional Indian outfit) को अलग तरीके से परिभाषित किया है, जो काम और घर को संतुलित करने के साथ-साथ खुद भी अच्छा खाना भी चाहती हैं। महिलाओं के रेडीमेड ब्लाउज से लेकर कुर्ती सूट, मास्क और बॉटम वियर समेत सभी तरह के कपड़ों के लिए सोच काफी अच्छा ऑप्शन है।

डिस्क्लेमर: उपरोक्त विचार केवल सामान्य जानकारी के लिए लिखे गए हैं, जागरण डॉट कॉम क‍िसी भी तरह का प्रमोशन नहीं कर रहा है। 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh