Menu
blogid : 26149 postid : 1405

मार्वल सुपरहीरो ‘थॉर’ ने अपनी बेटी का नाम रखा है ‘इंडिया’, पत्नी से जुड़ी है खास वजह

Pratima Jaiswal

10 Jun, 2019

मार्वल सीरीज के दीवानों की संख्या भारत में भी कम नहीं है। इस दीवानगी का अंदाजा ‘एवेंजर्स : एंड गेम’ को देखकर ही लग गया था। जब एडवांस बुकिंग में सारे थियेटर बुक हो गए थे। कुछ लोगों को तो एवेंजर्स सीरीज की इस आखिरी फिल्म को देखने के लिए इंतजार भी करना पड़ा था क्योंकि उन्हें टिकट नहीं मिल पाया था। फिल्म के अलावा मार्वल के सुपरहीरोज के प्रति भी दीवानगी कुछ कम नहीं है। इन सुपरहीरोज में से एक है थॉर, यानी क्रिस हेम्सवर्थ। इस सुपरस्टार की फिल्म मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल 14 जून को रिलीज हो रही है जिसकी वजह से ऑनस्क्रीन थॉर चर्चा में है। वहीं, इस फिल्म के अलावा अपनी बेटी के नाम को लेकर भी क्रिस चर्चा में है।

 

 

बेटी का नाम रखा ‘इंडिया’
आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बेटी का नाम इंडिया रखने का कारण अपनी पत्नी एल्सा पातकी को बताया है। उन्होंने कहा, मेरी पत्नी ने काफी समय तक भारत में वक्त गुजारा है और उन्हें इंडिया काफी पसंद है। यही वजह है कि मैंने बेटी का नाम इंडिया में रखा है।

 

 

क्रिस ने बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है। उनका कहना है कि भारत में शूटिंग करने का उनका अनुभव डरावना लेकिन मजेदार रहा। उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसा लगा।

 

 

फैंस के साथ जमकर ली सेल्फी
पिछले साल वह नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट ढाका की शूटिंग के लिए भारत आए थे। इस दौरान उनके फैंस ने काफी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। थॉर के दीवानों ने न सिर्फ उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई बल्कि स्टेडियम में उनके नाम को तेज आवाज में पुकारते हुए उनके प्रति अपना प्यार प्रकट किया। वहीं, क्रिस ने भी दिल खोलकर फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई थीं।….Next

 

Read More :

बॉलीवुड की वो चुलबुली मां जिनके बोलने के अंदाज के कायल थे दर्शक, फिल्मों में एंट्री से पहले सिलती थी कपड़े

‘अभिनंदन कट’ का लड़कों में छाया फैशन क्रेज, कई सैलून एक्सपर्ट फ्री में कर रहे हैं कटिंग

कौन थे ‘वॉकिंग गॉड’ श्री शिवकुमार स्वामी जिनके निधन पर पीएम समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *