Menu
blogid : 26149 postid : 313

लालू के बेटे तेज प्रताप बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, इन नेताओं के बच्चे भी ले चुके हैं एंट्री

Shilpi Singh

2 Jul, 2018

अक्सर लोग कहते हैं कि पॉलिटिशियन का बच्चा है तो पॉलिटिशियन ही बनेगा और क्रिकेटर का बेटा है तो क्रिकेट ही खेलेगा। लेकिन हर बार ऐसा हो ये जरूरी नहीं है और इस बात को साबित किया है कुछ पॉलिटिकल लीडर्स के बच्चों ने जिन्होंने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है। दरअसल जल्द ही बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप फि‍ल्‍म में नजर आने वाले हैं। तेज प्रताप की पहली फिल्म का
पोस्टर भी जारी हो चुका है, ऐसे में चलिए एक नजर ड़ालते हैं उन नेताओं के बच्चों पर जो फि‍ल्‍मों में भी किस्मत आजमा चुके हैं।

 

 

 

1. चिराग पासवान

 

 

बिहार की राजनीति में अपना नाम रखने वाले और लोक जनशक्ति पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान किसी दौर में हीरे बनने बॉलीवुड में आए थे। साल 2011 में चिराग ने फिल्म “मिले ना मिले हम” से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इस फिल्म में उनकी को-एक्टर कंगना थीं। हालांकि, फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही, चिराग को इसके बाद किसी फिल्म में नहीं देखा गया और उन्होंने राजनीति का रूख कर लिया।

 

2. सोनाक्षी सिन्हा

 

 

बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा वैसे तो बॉलीवुड में एक जाना माना नाम हैं, लेकिन आजकल पहचान राजनेता के तौर पर है। सोनाक्षी ने अपने पिता की तरह ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखा, उनकी पहली फिल्म ‘दंबग’ सुपरहिट भी हुई लेकिन अभी उनके करियर को वह मुकाम नहीं मिल पाया है जिसकी अमूमन किसी सितारे को चाहत होती है।

 

3. रितेश देशमुख

 

 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे स्‍व. विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने साल 2003 में ‘तुझे मेरी कसम’ से अपना डेब्यू किया था। रितेश मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इंडस्‍ट्री में उनकी पहचान स्‍थापित अभिनेता के तौर पर होती है। उनकी कई फि‍ल्‍में हिट रही हैं, लेकिन सोलो हिट का इंतजार उन्हें अभी भी है।

 

4. आर्य बब्बर और प्रतीक बब्बर

 

 

बॉलीवुड से राजनीति में आए राज बब्बर के बच्चे भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। राज बब्बर के तीनों बच्चों ने एक्टिंग को चुना लेकिन उन्हें अपेक्षित सफलता हासिल नहीं हुई। राजबब्‍बर की पहली  पत्नी के बेटे आर्य बब्बर और उनकी बेटी जूही फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाए। वहीं उनकी दूसरी पत्नी स्मिता के बेटे प्रतीक को भी बड़ी कामयाबी का इंतजार है।

 

4. अरुणोदय सिंह

 

 

ये नाम आपने शायद न सुना हो लेकिन ये चेहरा आपको याद होगा, अरुणोदय ने वरुण के साथ फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में काम किया था। अरुणोदय एमपी के पूर्व सीएम अर्जुन सिंह के पोते और MLA अजय सिंह के बेटे हैं। अरुणोदय फिल्म मोहनजोदड़ो में भी नजर आए, हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

 

5. नेहा शर्मा

 

 

एक्ट्रेस नेहा शर्मा बिहार से कांग्रेस MLA अजीत शर्मा की बेटी हैं।वैसे तो नेहा ने कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें भी बड़ी कामयाबी मिलने का इंतजार है। नेहा ने इमरान हाशमी के साथ क्रुक फिल्म में काम किया था, इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं।…Next

 

Read More:

विराट कोहली तो नहीं लेकिन ये खिलाड़ी करवा चुके हैं बालों और पैरों का बीमा

कभी मॉडलिंग करते थे संत भैय्यूजी महाराज, कर चुके हैं दो शादियां

कुछ ऐसे हुई थी कोका कोला और मैकडोनाल्ड की शुरुआत, दिलचस्प है कहानी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *