Menu
blogid : 314 postid : 865632

इंटरनेट पर हुआ प्यार, लुट गये 8 करोड़ रुपए

प्यार को लेकर कई जुमले गढ़े गए हैं. जैसे प्यार अंधा होता है, प्यार में लोग पागल हो जाते हैं इत्यादि लेकिन इस महिला ने प्यार में पागलपन की हद पार कर दी. वह भी उस प्रेमी के लिए जिससे वह कभी नहीं मिली. दो बार की तलाकशुदा साराह अपने नए प्रेमी क्रिस ओल्सन से इंटरनेट के जरिए मिलीं. 18 महीने पहले मिले अपने इस रहस्यमयी प्रेमी के लिए साराह कितना कुछ कर चुकी हैं यह जानकर आप दंग रह जाएंगे.


Online love


साराह का दो बार तालाक हो चुका है और वे अपने मोटापे के कारण काफी अवसादग्रस्त रहती थीं. साराह को तब एक सुखद आश्चर्य हुआ जब उनके मोटापे को नजरअंदाज करते हुए एक डेटिंग साईट पर क्रिस ने उन्हें रिक्वेस्ट भेजी. साराह ने उनकी रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया और उन दोनों की आपस में बात होने लगी.


Read: निकला था इंटरनेट पर प्यार ढूंढ़ने पर अफसोस जेब पर चूना लग गया…


कुछ दिन बाद क्रिस ने साराह को प्रपोज कर दिया. साराह तो जैसे खुशी से फूले नहीं समा रही थी. क्रिस ने अपने बारे में साराह को विस्तार से बताया. क्रिस के अनुसार वह मूल रूप से इटली के मिलान का रहने वाला है. वो 18 साल पहले अमेरिका जाकर बस गया था. आजकल बिजनेस के किसी सिलसिले में वह अफ्रीका में है. साराह को क्रिस की बातों पर भरोसा होता गया.



blind-love-



अपने इंटरव्यू में साराह ने बताया कि वे क्रिस से 18 महीने इंटरनेट के जरिए मिलीं थी पर उनसे असल जिंदगी में कभी नहीं मिली. साराह बताती हैं कि क्रिस उनसे मिलना चाहता है पर कई कोशिशों के बाद भी उससे मिलने नहीं आ पाता क्योंकि किसी ना किसी चक्कर में जेल में जाता रहता है. सबसे ताज्जुब की बात ये है कि अपने इस प्रेमी की मदद के लिए साराह उसे अबतक 8 करोड़ से अधिक रुपए भेज चुकी है.


Read: इंटरनेट पर वायरल हुए इस अजूबे ड्रेस के पीछे ये है रहस्य


साराह का कहना है कि उनका प्यार एकदम सच्चा है और क्रिस कभी उसके साथ धोखा नहीं करेगा. वे क्रिस के वकील, गुम हो चुके क्रेडिट कार्डस्, होटल बिल और बेल सभी चीजों के लिए पेमेंट करती रही हैं. उन्हें भरोसा है कि एक ना एक दिन क्रिस इन सब लफड़ों से बाहर निकल आएगा और उनके के साथ शादी करेगा. पता नहीं क्रिस साराह से कभी मिलेगा या नहीं पर करोड़ों रुपए उस व्यक्ति पर लुटा देना जिससे आप कभी न मिलें हो, काफी हैरान करने वाला है.Next…


Read more:

एक असहाय पिता की गुहार इंटरनेट भी अनसुना नहीं कर पाया और उसकी मरी हुई बेटी के चेहरे पर मुस्कान ला दी…

इंटरनेट पर इन सेलिब्रिटीज की अंतरंग सीन ने मचाया हंगामा

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में क्या आप भी 90 के दशक की इन चीजों को मिस कर रहे हैं



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *