Menu
blogid : 314 postid : 1187336

306 करोड़ की संपत्ति के मालिक विराट को सता रहा है कंगाल होने का डर

तूफानी बल्लेबाजी, गुस्सैल स्वभाव और मैदान पर हमेशा जोशीले अंदाज में दिखने वाला क्रिकेटर. ये लाइन पढ़कर क्रिकेट फैंस को अपने-आप अंदाजा हो जाएगा कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं युवा क्रिकेटर विराट कोहली की. जिनसे जुड़ी हुई खबरें सुर्खियों में छाई रहती है. अपने शानदार खेल के साथ विराट कभी अपने प्यार के साथ घूमने-फिरने, कभी ब्रेकअप तो कभी मैदान में किसी क्रिकेटर से भिड़ जाने की खबरों के चलते चर्चाओं में रहते हैं.


virat kohli in tension


विराट को देखकर ऐसा लगता है कि शायद ही उन्हें जिदंगी में किसी चीज से डर लगता होगा लेकिन सच तो ये है कि दुनिया के हर इंसान को किसी न किसी बात से डर लगता है. इसी तरह विराट को भी जिदंगी में एक बात से बहुत डर लगता है. ये बात हम नहीं बल्कि विराट ने खुद कबूल की है. दरअसल, एक फैशन मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में विराट ने माना कि उन्हें जिदंगी में सबसे ज्यादा दिवालिया होने का डर लगता है यानि विराट को कंगाल होने का डर सताता है.



virat kohli

इस मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए विराट ने कहा कि ‘मैंने अभी से अपने भविष्य के बारे में सोचना शुरू कर दिया है कि मैं किस तरह इसे सुरक्षित कर सकता हूं. पैसे या दौलत मुझे बेशक मोटिवेट नहीं करते लेकिन ये बहुत जरूरी है. मैं मानता हूं कि एक अच्छा फाइनेंशियल स्टेटस होना आज के हिसाब से बहुत जरूरी है.’

Read : विश्व का अमीर खिलाड़ी, इतने पैसे थे इनके पास


virat kohli 1


इसके अलावा विराट ने अपना डर जाहिर करते हुए कहा ‘मैंने जीवन में कई खिलाड़ियों को दिवालिया होते हुए देखा है कि किस तरह वो कॅरियर के अंतिम दिनों में कंगाली के दौर से गुजरते हैं’.



Australia India Cricket

तो देखा आपने जिदंगी की सच्चाई ये है कि कोई भी इंसान किसी भी मुकाम पर पहुंच जाए लेकिन हर किसी के मन में कुछ खोने का डर हमेशा रहता है. वैसे आपको विराट का बैंक बैलेस बताए तो विराट के पास अभी लगभग 306 करोड़ रुपए की संपत्ति है…Next



virat and anu

Read more

जानिए भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी की सैलरी

जीत के नशे में ये सब कर गए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी!

नेशनल लेवल का ये हॉकी खिलाड़ी आज कुली बनकर उठा रहा है लोगों का सामान


Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *