Menu
blogid : 314 postid : 1187011

प्रोटेस्ट के लिए नहीं इसलिए पहनी थी इन लड़कियों ने लुंगी, चौंका देगी इनकी सच्चाई

डिजीटल मीडिया का जमाना है यहां किसी भी बात को लोगों तक पहुंचने में ज्यादा देर नहीं लगती. सोशल मीडिया पर एक्टिव लोग महज एक पल में आपको हीरो से विलेन और विलेन से हीरो बना सकते हैं. कुछ ऐसा ही वाक्या एक बार फिर सामने आया, जहां लुंगी पहने हुए लड़कियों की फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही थी. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही ये दावा किया गया था कि देश में जगह-जगह लड़कियों के जींस पहनने पर पाबंदी के चलते, लड़कियां इस तरह प्रोटेस्ट कर रही हैं.



viral pics


देखते ही देखते लुंगी पहने हुई प्रोटेस्ट कर रही इन लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लेकिन जब इस फोटो की सच्चाई की तहकीकात की गई तो पाया गया कि ये फोटो उस दौरान भी वायरल हुई थी, जब साउथ के मशहूर अभिनेता महेश बाबू की फिल्म ‘श्रीमंतुडु’ फिल्म का गाना जागो रे हिट हुआ था. उस दौरान साउथ के लोगों खासकर लड़कियों पर महेश बाबू के लुंगी गाने का इफेक्ट सिर चढ़कर बोल रहा था.


mahesh babu

Read : प्रोफेसर की इस हरकत के बाद छात्रों ने शॉट्स पहनकर किया विरोध

इस फोटो की सच्चाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगस्त 2015 में कई तेलुगु वेबसाइट पर ये खबर वायरल हुई थी. जिसमें सिर्फ दक्षिण भारत ही नहीं बल्कि इस गाने का नशा अमेरिका की लड़कियों पर भी सिर चढ़कर बोल रहा था. सोशल मीडिया पर ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब किसी फोटो के साथ गलत जानकारी दी गई है इससे पहले भी साधारण-सी दिखने वाली किसी फोटो को किसी घटना, जाति, व्यक्ति, धर्म, वर्ग के साथ जोड़कर तनाव फैलाया जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों की ये जिम्मेदारी बनती है कि वो अपने बुद्धि और विवेक के आधार पर ऐसी खबरों की सच्चाई जानकर कमेंट या शेयर करें…Next

Read more

15 मिनट की चैट के एवज में इस अभिनेत्री ने राजकुमार से वसूले 5 लाख डॉलर

180 करोड़ का है यह ड्रेस, साथ में बाप ने दहेज स्वरूप दी ‘गोल्डन टॉयलेट’

आशिक मिजाज लड़के ने गर्लफ्रेंड की जीन्स पर क्यों जड़ दिया ताला

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *