Menu
blogid : 314 postid : 1384713

उमा भारती अब नहीं लड़ेंगीं कोई चुनाव, इस वजह से लिया फैसला

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की अत्यंत मुखर नेता के तौर पहचानी जाने वाली झांसी की सांसद साध्वी उमा भारती ने अब चुनाव न लड़ने का फैसला कर लिया है। उमा ने एक चर्चा के दौरान कहा कि फिलहाल वो पार्टी के लिए काम कर रही हैं, लेकिन आने वाले सालों में वो चुनाव से खुद को दूर कर देंगी। उमा ने साथ ही ये भी कहा कि, कि वो हमेशा पार्टी के लिए खड़ी रहेंगी और पार्टी को जब भी उनकी जरुरत होगी वो काम करती रहेंगी।


cover


चुनाव नहीं लड़ेंगी उमा

झांसी की सांसद उमा भारती ने भले ही पार्टी के साथ चलने का वादा किया है, लेकिन अब चुनाव न लड़ने की भी बात कह दी है। क्षेत्रीय सांसद उमा भारती ने दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी उम्र और स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा कि, ‘अब मैं कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी, मगर पार्टी के लिए काम करती रहूंगी’।


umaa


शरीर नहीं दे रहा है साथ

उमा भारती ने कहा कि वह दो बार सांसद रही हैं और पार्टी के लिए काफी काम किया है, उसी के चलते इतनी कम उम्र में उनका शरीर जवाब देने लगा है। कमर और घुटनों में दर्द के चलते चलने-फिरने में परेशानी होती है, पार्टी के लिए प्रचार करती रहेंगी।


uma02


उमा भारती झांसी से सांसद है

उमा भारती खजुराहो, भोपाल के बाद झांसी से सांसद है, वे बड़ा मलेहरा और चरखारी से विधायक रह चुकी हैं। उमा बुंदेलखंड की बड़ी प्रभावशाली नेता और पूरे देश में हिंदूवादी नेता के तौर पर अपनी पहचान रखती हैं।


uma


उमा भारती ने खुद को राजनीति का मोगलीबताया

केंद्रीय स्वच्छता एवं जल संरक्षण मंत्री उमा भारती ने यहां रविवार को कहा कि वह वर्तमान दौर की राजनीति में ‘मोगली’ हैं। तीन दिवसीय शैव महोत्सव के समापन अवसर उमा भारती ने मोगली का किस्सा सुना डाला। उन्होंने कहा, “मोगली नाम का बच्चा जंगल में पैदा हुआ था, जिसे भेड़िए उठा ले गए, बाद में वह मिल गया। मैं सोचती हूं कि अगर मोगली राजनीति में आ जाए तो वह क्या-क्या करेगा, वही कुछ मैं भी करती हूं।”…Next



Read More:

एक नहीं बल्कि तीन बार बिक चुका है ताजमहल, कुतुबमीनार से भी ज्यादा है लंबाई!

सीरिया-इराक से खत्म हो रही IS की सत्ता, तो क्या अब दुनिया भर को बनाएंगे निशाना!

अक्षय ने शहीदों के परिवार को दिया खास तोहफा, साथ में भेजी दिल छू लेने वाली चिट्ठी

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *